नीतीश के मंत्री शिवचंद्र राम ने किशोरियों को बांटे फ्री स्टेफ्री

Sep 02, 2016
नीतीश के मंत्री शिवचंद्र राम ने किशोरियों को बांटे फ्री स्टेफ्री
बाढ़ पीड़ितों के शिविर में पहुंचे बिहार सरकार के कला संस्कृति मंत्री शिवचंद्र राम ने किशोरियों को सेनेटरी नैपकिन बांटते हुए तस्वीर खिंचवाई। किशोरियों को लाइन से खड़ा कर दिया गया था और वे एक-एक कर मंत्रीजी के पास आ रही थी और मंत्रीजी उन्हें स्टे फ्री का पैकेट पकड़ा रहे थे। इस मौके पर वहां भीड़ भी मौजूद थी।
इतने लोगों के बीच मंत्री के हाथों से स्टे फ्री का पैकेट लेते हुए किशोरियां असहज महसूस कर रही थी, पर मंत्रीजी एक-एक किशोरी को पैकेट देते हुए पोज बदल-बदल कर फोटो खिंचवाने में जुटे थे। बिहार सरकार के कला संस्कृति मंत्री शिवचंद्र राम अपने विधानसभा क्षेत्र राजापाकड़ के बाढ़ पीड़ितों से मिलने सहदेई प्रखंड के गनियारी गांव पहुंचे थे। यहां उन्होंने किशोरियों को सेनेटरी नैपकिन बांटते हुए फोटो खिंचवाई।
मंत्री ने यहां बाढ़ पीड़ितों को भोजन परोस कर खिलाया और इसकी तस्वीर खिंचवाई। हालांकि इस दौरान शिविर में उन्हें कुव्यवस्था भी दिखी और इसे लेकर वे भड़के। उन्होंने फोन कर अधिकारी को फटकार भी लगाई। शिविर में पीने के पानी की व्यवस्था को लेकर उन्होंने पेयजल व स्वच्छता विभाग के अधिकारी को फोन लगाया और फटकार भी लगाई पर शिविर में यह हाल था कि परोसे जा रहे चावलों पर मक्खियां भिनभिना रही थी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  फ़ैल हुआ बीजेपी का ‘सबका साथ, सबका विकास’ नारा, यूपी और उत्तराखंड में किसी मुस्लिम को नहीं दिया टिकट
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected