मोदी की मंत्री मेनका गांधी के सामने डीएम ने दी किसान को धमकी-अभी तेरी चर्बी उतार दूंगा

Oct 21, 2016
मोदी की मंत्री मेनका गांधी के सामने डीएम ने दी किसान को धमकी-अभी तेरी चर्बी उतार दूंगा
पीलीभीत के डीएम मासूम अली सरवर एक किसान को धमकी देने के कारण सुर्खियों में है। दरअसल केंद्रीय मंत्री  मेनका गांधी बैठक ले रहीं थी तो एक किसान ने डीएम की शिकायत  कर दी। इससे डीएम मासूम अली सरवर इस कदर खफा हो गए कि आव देखा न ताव। नही मंत्री के प्रोटोकाल का ख्याल रहा। किसान को घुड़कते हुए कहा कि ज्यादा बोला तो तुम्हारी चर्बी उतरवा लूंगा। अपने साथ किसान को जलील होता देख मंत्री मेनका गांधी भी असहज हो गईं मगर उन्होंने डीएम से कुछ नाराजगी जताने के बजाए शांत होने का इशारा किया। किसान को भाजपा कार्यकर्ता भी बताया जाता है।
क्या था मामला
दरअसल पीलीभीत से सांसद व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने फरियादियों खासकर किसानों की शिकायत निवारण के लिए बैठक बुलाई थी। जिसमें प्रशासनिक अफसरों के साथ डीएम को भी बुलाया था। इस बीच किसान कल्याण सिंह ने कहा कि प्रशासन खेती-किसानी से जुड़ी समस्याओं को समय रहते दूर नहीं कर रहा। वसूली के नाम पर किसानों का उत्पीड़न हो रहा है।  कहा कि पचपेड़ा में जमीन पर अवैध कब्जे और छोटे किसानों के उत्पीड़न पर डीएम समेत सभी अफसर उदासीन हैं। इस पर डीएम भड़क गए बोले-ज्यादा बोला तो तेरी चर्बी उतरवा दूंगा।
किसान ने डीएम से बताया खुद को खतरा
जब केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के सामने डीएम मासूम अली सरवर ने धमकी दी तो किसान ने बाद में उनसे जान को खतरा बताया। इस बारे में जब मेनका गांधी का बयान लेने की कोशिश हुई तो उन्होंने मामले में कुछ भी बोलने से इन्कार किया। जब डीएम भरी मीटिंग में किसान को हड़का रहे थे तो मंत्री डीएम से कुछ बोलन की बजाए उल्टे किसान से कह रहीं थीं कि जब आप लोग बीज बो देते हो तब समस्या बताते हो, पहले क्यों नहीं बताया।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  अखिलेश के मंत्री गायत्री प्रजापति पर हत्या की सुपारी देने का लगा आरोप!
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected