1 लाख लोगों को साथ लेकर जाउंगा, और सलमान खान को मारकर काला और नीला कर दूंगा- स्वामी ओम

Jan 10, 2017
1 लाख लोगों को साथ लेकर जाउंगा, और सलमान खान को मारकर काला और नीला कर दूंगा- स्वामी ओम

BiGG BOSS से अपनी गंदी हरकतों के चलते बाहर हुए स्वामी ओम जी महाराज अब भी चर्चा में बने रहने के लिए कुछ ना कुछ बयान लगातार दे रहे हैं। BiGG BOSS के घर से बाहर होने के बाद समाचार एजेंसी ANI को दिए अपने चौंकाने वाले बयान में खुद को भगवान कहने वाले स्वामी ने दावा किया कि शो के होस्ट सलमान खान उन्हें वापिस बुलाने के लिए मिन्नतें कर रहे हैं।

स्वामी ओम ने कहा कि, बिग बॉस के पिछले 9 सीजन की TRP इतनी ज्यादा नहीं थी जितनी की जब तक मैं था तब थी। इस समय शो की TRP जीरो हो चुकी है। इसी वजह से सलमान खान और निर्माता मुझे वापिस वाइल्ड कार्ड के जरिए बुला रहे हैं। स्वामी ओम ने कहा, मैंने उन्हें बोल दिया है कि मैं केवल एक ही शर्त पर वापिस जाउंगा। 10 जनवरी को प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रख रहा हूं उसमें सलमान खान को मेरे पैरों में गिरकर अपनी नाक रगड़नी पड़ेगी और मुझसे माफी मांगनी होगी।

ये भी पढ़ें :-  सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई के बाद सेट पर रोए कपिल शर्मा

दें रहें अपने इन बयानों के दौरान स्वामी ओम ने कहा कि अगर मुझे वापिस नहीं बुलाया जाएगा तो मैं शो का फिनाले नहीं होने दूंगा। फिनाले के दिन स्टेज पर जाकर मैं सुल्तान को मारुंगा। सलमान देशद्रोही है इसीलिए मैं 28 जनवरी को एक लाख लोगों को अपने साथ लेकर जाउंगा और उसे स्टेज पर मारकर काला और नीला कर दूंगा। मैं उसे जान से नहीं मारुंगा क्योंकि मैं उसे टॉर्चर करना चाहता हूं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>