मीका सिंह के ‘हमारा पाकिस्तान’ कहने पर, राज ठाकरे की पार्टी ने दी यह धमकी

Aug 04, 2017
मीका सिंह के ‘हमारा पाकिस्तान’ कहने पर, राज ठाकरे की पार्टी ने दी यह धमकी

बॉलीवुड स्टार सिंगर मीका सिंह इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल, मीका अमेरिका में हो रहे एक कॉन्सर्ट को लेकर विवाद में फंस गए हैं। इन दिनों अमेरिका में ‘हमारा पाकिस्तान’ नाम के कॉन्सर्ट को लेकर मीका ने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा था कि मेरे साथ आजादी के इस जश्न में भारत और ‘मेरे पाकिस्तान’ के लोग शामिल हों। मीका के इस बयान का अमेरिका में रह रहे भारतीयों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। उनके इस बयान पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करने लगे, इतना ही नहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने उन्हें खुला चैलेंज भी दे डाला।

ये भी पढ़ें :-  डॉ. कफील को हटाए जाने पर भड़की ये अभिनेत्री, पूछा- योगी जी यही है तुम्हारा रामराज्य?

रिपोर्ट्स के अनुसार ह्यूस्टन में 12 अगस्त को मीका का शो होने जा रहा है। जहाँ मीका ने शो से पहले एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था। कि भारत और पाकिस्तान के प्रशंसकों से अपील है कि वो इस शो में शामिल हों। उनकी इस वीडियो में उनके साथ शो का पाकिस्तानी प्रमोटर भी था। इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद से लगातार मीका की निंदा हो रही हैं और दूसरी तरफ ट्विटर पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि मीका का ये वीडियो ऐसे समय पर सामने आया है जब भारत की बॉर्डर पर पाकिस्तान हर रोज फायरिंग कर भारतीय जवान को शहीद कर रहा है। और अब मीका पर लोगों का गुस्सा जमकर फूट रहा है, तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने धमकी तक देते हुए कहा कि ‘वह महाराष्ट्र में माइक पकड़ कर तो दिखाएं।’ लेकिन इस ट्वीट पर अभी तक मीका की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें: भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को IFFM 2017 में फहराने वाली पहली महिला बनी ऐश्वर्या राय बच्चन
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>