#METOO: पूरी दुनिया ने देखा इस अभिनेत्री का यौन शोषण, 15 साल बाद बताई आपबीती

Dec 15, 2017
#METOO: पूरी दुनिया ने देखा इस अभिनेत्री का यौन शोषण, 15 साल बाद बताई आपबीती

आखिरकार हॉलीवुड की इस सुपरस्टार के सब्र का बांध भी टूट गया है। यौन उत्पीड़न के खिलाफ चल रही मुहिम #MeToo के तहत उसने भी अपने दिल की बात कह दी है, और अपना सारा दर्द बयां कर दिया है /

बता दें कि यौन उत्पीड़न के खिलाफ चल रही मुहिम #MeToo के तहत हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा हायक ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए कहा कि हार्वे ने उनका भी यौन शोषण किया था। उन्होंने #MeToo में लिखा कि, “हर बार न कहने पर उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है मुझे लगता है कि उसे दुनिया सबसे नापंसद चीज ना सुननी थी।” वाइनस्टाइन की सलमा हायेक के साथ गंदी हरकतों का सिलसिला सेक्स और मसाज से आगे की बात था। जब वाइनस्टाइन सलमा के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘फ्रीडा’ को प्रोड्यूस कर रहा था तो उसने फिल्म में स्क्रिप्ट से बाहर जाकर सलमा का एक अन्य औरत के साथ सेक्स सीन डाल दिया था। जिसमें सलमा को फ्रंट से न्यूड दिखना था।

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें: 'बाहुबली' में खौफनाक दिखने वाला यह विलेन रियल लाइफ में दिखता है ऐसा, देखकर नहीं होगा यकीन

अभिनेत्री सलमा का मानना है कि “उसकी बात मानना ही इस फिल्म को पूरी करने का एकमात्र उपाय था, क्योंकि प्रोडक्शन के काम को पांच हफ्ते का समय गुजर चुका था। सलमा को एशले जूड समेत उन लोगों के बारे में चिंता सताने लगी जिन्होंने उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार किया था। इस तरह सलमा को यह फिल्म पूरी करनी पड़ी और फ्रीडा के जरिये पूरी दुनिया ने सलमा के यौन उत्पीड़न को देखा। हालांकि इस फिल्म को दुनिया भर में पसंद किया गया और इसने दो ऑस्कर भी जीते। अभिनेत्री ने “हार्वे एक अच्छे पिता हैं, उन्हें टैलेंट की पहचान है, वे रिस्क लेने में नहीं घबराते, लेकिन वो एक राक्षस भी हैं। उन्होंने तो मुझे मारने तक की कोशिश की है।”


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोज मैकगोवन, एंजेलीना जोली और ग्वेनेथ पाल्ट्रो सहित दर्जनों अभिनेत्रियों ने विंस्टीन पर यौन शोषण या हमले का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें :-  कभी रह चूका है आमिर खान का ये दिग्गज अभिनेता बॉडीगॉर्ड, 'जिसके बारें में जानकर हैरान रह जायेंगे आप'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>