पुरुष ये खबर बिलकुल न पढ़े- महिलाऐं करती हैं बेडरूम में ये गलतियां

May 18, 2017
पुरुष ये खबर बिलकुल न पढ़े- महिलाऐं करती हैं बेडरूम में ये गलतियां

दो लोगो में प्‍यार का शारीरिक रूप से इजहार और दूरियों को नजदीक लाने के लिए बेडरूम एक बेहद बढ़िया जगह होती है लेकिन देखा जाए तो महिलाएं अक्‍सर बेडरूम में कुछ गलतियां कर देती हैं जिससे वह इस हसीन पल का पूरी तरह आनंद नहीं ले पाती हैं और आर्गेज्‍म तक नहीं पहुंच पाती इन गलतफहमियों के कारण पुरुष पार्टनर को परेशानी हो सकती है और यह आपके रिश्‍ते को भी प्रभावित कर सकती है।

अक्सर महिलाएं सोचती हैं कि बेडरूम में जाते ही उनका पार्टनर उनकी भावना को समझ लेगा और इससे यौन संबंध के दौरान अधिक आनंद मिलेगा महिलाएं सोचने लगती है कि जिस तरह से यह प्‍यार करना चाहती हैं वैसी कल्‍पना पुरुष अपने दिमाग में आसानी से कर लेगा। यह महिलाओं की सबसे बड़ी गलतफहमी होती है। लेकिन आपको बता दें कि आप कोई किताब नहीं हैं जिसे पुरुष आसानी से पढ़ लेंगे इसलिए इस हसीन पल का मजा उठाने के लिए अपनी सोच को पार्टनर को खुद बताएं।

जानिए बेहद खास बात रिश्ते में बाद सकती है ऐसे दरार
अगर पहले आपकी लाइफ में कोई और पुरुष था या फिर वर्तमान में आपके रिश्‍ते अन्‍य लोगों के साथ हैं तो इन सब बातों को अपने तक सीमित रखें बेडरूम में यौन संबंध बनाते वक्‍त उसका नाम लेने से न केवल पुरुष मित्र को समस्‍या होगी बल्कि इसके कारण विवाद भी हो सकता है अपने पुरुष पार्टनर की तुलना एक्‍स के साथ बेडरूम में बिलकुल भी न करें यह बिलकुल न बतायें कि उससे बेहतर उसके एक्‍स का अनुभव था।

यौन संबंध बनाने में कोई परेशानी नहीं होगी अगर आपके पार्टनर का शरीर साफ-सुथरा है और महिलायें अक्‍सर अपने शरीर की स्‍वच्‍छता पर ध्‍यान नहीं देती हैं और इससे पुरुष का ध्‍यान भंग हो सकता है। पुरुष जब महिला को बेडरूम में कुछ नया बताने की कोशिश करते हैं तब महिला उसे लेकर अतिप्रकियावादी हो जाती है नये तरीके के प्रयोग करने से सेक्‍स में मजा भी आता है और इसमें रोमांच भी रहता है इसका मजा महिला और पुरुष दोनों को मिलता है लेकिन महिलायें नये तरीके के बारे में सुनने के बाद अतिप्रक्रियावादी हो जाती हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>