‘महबूबा’ सरकार RSS के रिमोट कंट्रोल से चल रही है: उमर अब्दुल्ला

Jun 17, 2016

श्रीनगर : नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने राज्य सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि जम्मू-कश्मीर की सरकार नागपुर स्थित राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के मुख्यालय से चलाई जा रही है. मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को इस दक्षिण पंथी संगठन से ‘‘रोजाना निर्देश मिलते हैं.” आरएसएस के रिमोट कंट्रोल से महबूबा सरकार चल रही है.

अनंतनाग विधानसभा क्षेत्र में 22 जून को होने वाले उपचुनाव से पहले रैलियों को संबोधित करते हुए उमर ने कहा, ‘‘वर्तमान में राज्य का रिमोट कंट्रोल नागपुर में है और महबूबा को आरएसएस मुख्यालय से रोजाना निर्देश मिलते हैं.” अनंतनाग सीट से महबूबा पीडीपी की उम्मीदवार हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने इस उपचुनाव को ‘‘कश्मीर के सिद्धांतों” और ‘‘नागपुर के सिद्धांतों” के बीच की लडाई बतायी. उमर ने कहा कि पीडीपी द्वारा कश्मीर के लोगों को धोखा दिए जाने में महबूबा सबसे आगे रहीं और उन्हें विपक्ष के नेता के रुप में अपनी नारेबाजी याद करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें :-  अमेरिका: हैदराबाद के युवक की गोली मारकर हत्या, गोली मारने वाले ने कहा- 'निकल जाओ मेरे देश से'

खेरीबल इलाके में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उमर ने कहा कि अलगाववादियों की गिरफ्तारी इस सरकार की बौखलाहट को प्रदर्शित कर रही है. उनको भी अपना काम करने दिया जाए. उनकी वजह से कोई हिंसा नहीं होती है. उमर ने अलगाववादी नेता काजी यासिर की गिरफ्तारी पर चुटकी ली और कहा कि उनको भी हक है कि वह लोगों में अपनी बात रखें.

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected