इन से मिलिए, ये हैं भोजपुरी फिल्मों की Sunny Leone…

Jun 02, 2017
इन से मिलिए, ये हैं भोजपुरी फिल्मों की Sunny Leone…

बॉलीवुड के चाहे अभिनेता हों या फिर अभिनेत्री हों वो किसी न किसी को प्रभावित करते हैं। और कुछ लोग तो उनको अपना रोल मॉडल तक मानने लग जाते हैं। कुछ इसी तरह से पोर्न फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री सनी लियॉन ने एक भोजपुरी अभिनेत्री को बहुत ही प्रभावित किया है। जिस ने अपना नाम तक सनी के नाम पर रख लिया है।

बता दें कि ये भोजपुर अभिनेत्री जिनका ना पल्लवी सिंह है। उनका मानना है। कि उनका चेहरा बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियॉन से मिलता है। इसी लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया है अब उनके दोस्त उनको सनी के नाम से ही बुलाते हैं। उनका कहना है कि उन्होंने 2012 में पहली बार सनी लियॉन को टीवी पर देखा था। तब से उनके लिए सनी लियॉन उनका रोल मॉडल बन गई। तब से उन्होंने अपना नाम पल्लवी सिंह से सनी सिंह कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-  जब अक्षय कुमार ने वर्ल्डकप देखने के दौरान उल्टा लहराया तरंगा, हुआ बवाल

अभी सनी सिंह बीकॉम फाइनल ईयर की स्टूडेंट हैं। उनके दोस्तों ने उनसे कहा था कि वो पढ़ाई के साथ-साथ फिल्मों में भी टॉय करे। जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में टॉय किया तो उनको काम मिल गया। इनकी आने वाली भोजपुरी फिल्मों ‘बाली उमरिया में हो गई प्यार’ और ‘तीन बुरबक’ हैं। उनका मानना है। कि फिल्मों की कहानी के अनुसार उनको आइटम डांस भी करती हैं। जिस से उनको कोई परेशानी नही होती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>