मेरठ : बीजेपी विधायक को गांव वालों ने लाठी-डंडो से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, किसी तरह भागकर बचाई जान

May 17, 2017
मेरठ : बीजेपी विधायक को गांव वालों ने लाठी-डंडो से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, किसी तरह भागकर बचाई जान

भारतीय जनता पार्टी मेरठ के विधायक जितेंद्र सतवई पर दो पक्षों के झगड़े के चलते लाठी डंडो से पिटाई हो गयी। शिवालखास के विधायक पर हमला उस समय हुआ जब वह दो पक्षों के झगड़े में समझौता कराने के लिए सरधना के छूर गांव गये थे। दोनों पक्षों के झगड़े पर बीच-बचाव के दौरान न सिर्फ गांव वालों ने विधायक को लाठी डंडे से पीटा बल्कि उनकी गाड़ी पर जमकर तोड़-फोड़ भी की है। किसी तरह विधायक वहाँ से जान बचाकर भागे।
छूर गांव में दो पक्षो में हुए झगड़े में समझौता कराने के लिए पहुँचे विधायक जिसमे से 1 पक्ष विधायक का रिश्तेदार है। लेकिन इस दौरान विधायक की किसी बात का गांव के लोगों ने बुरा मान लिया,तकरार बढ़नें पर दर्जन भर लोगों ने उन पर ही धावा बोल दिया। गुस्साए लोगों ने लाठी डंडे से न सिर्फ विधायक की पिटाई की बल्कि उनकी गाड़ी भी तोड़ दी। वहां हालात ऐसे हो गये थे कि विधायक को गांव से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी।

सरधना के छूर गांव में विधायक के साथ हुई इस घटना के सामने आने के बाद उनके समर्थक थाने में जुट गये। विधायक पर हुए जानलेवा हमले के मामले में तीन मुख्य आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही इस मामले में बाकी आरोपियों का घेेराव जारी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>