बड़ी खुशखबरी- Reliance Jio का ऑफर बढ़ेगा 30 जून तक

Mar 22, 2017
बड़ी खुशखबरी-  Reliance Jio का ऑफर बढ़ेगा 30 जून तक

Jio यूजर्स के लिए अछि ख़बर। बताया जा रहा है कि 31 मार्च 2017 को समाप्त हो रहे Reliance Jio के Happy New Year ऑफर में थोड़ा सा हेरफेर करके नया ऑफर पेश किया जा सकता है जिसकी वैधता 30 जून 2017 तक होगी. संभवता Reliance Jio इस दौरान बेहद मामूली कीमत लेकर यूजर्स को तमाम फायदे देगा. विश्लेषकों की मानें तो Reliance Jio फिलहाल अपने नेटवर्क को और मजबूत करने के अलावा यूजर्स को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं देने की तैयारी में जुटा है. इसके चलते वो लगातार कुछ न कुछ नए अपग्रेड कर रहा है।

हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के बाद अब हैप्पी होली ऑफर
इसी कड़ी में वो Happy New Year के बाद एक नया प्लान पेश कर सकता है. बताया जा रहा है कि जियो फिलहाल नए टैरिफ प्लान को बनाने में जुटा हुआ है, जो 30 जून 2017 तक वैध रहेगा. उम्मीद की जा रही है कि Reliance Jio द्वारा Happy New Year ऑफर के बाद Happy Holi ऑफर पेश किया जाएगा. इस ऑफर के अंतर्गत यूजर्स को एक प्लान दिया जाएगा. हालांकि जहां पहले रिलायंस जियो की सभी सेवाएं बिल्कुल मुफ्त थी, इस नए प्लान के अंतर्गत यूजर्स से कुछ मामूली शुल्क वसूला जाएगा।

ग्राहकों का आंकड़ा
संभवता Reliance Jio अपने यूजर्स से 100 रुपये मासिक शुल्क लेगा जिसमें वो 4G इंटरनेट डाटा पैक मुहैया कराएगा और बाकी कॉलिंग-एसएमएस-रोमिंग सर्विस मुफ्त ही होगी. Reliance Jio द्वारा अपने यूजर्स को दिए जा रहे एक के बाद एक नए ऑफर्स के चलते इसके ग्राहकों का आंकड़ा 7.2 करोड़ के पार पहुंच चुका है. 5 सितंबर 2016 से आधिकारिक रूप से लॉन्च हुए जियो के साथ यूजर्स के जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है. जहां पहले Reliance Jio सिम लेने के लिए लोग रात-रातभर लाइन में लगे रहते थे, अब जियो प्रतिनिधि लोगों के घर-कार्यालय में जाकर मुफ्त सिम बांट रहे हैं. आलम यह है कि एक आधार कार्ड से यूजर्स आठ-आठ सिम कार्ड ले रहे हैं.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>