मायावती ने कहा, भाजपा मतलब भारतीय जुमला पार्टी

Feb 22, 2017
मायावती ने कहा, भाजपा मतलब भारतीय जुमला पार्टी

मायावती ने कहा कि उप्र में बसपा की 300 से अधिक सीटें आएंगी। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी को भ्रष्टाचार पर बोलने का हक नहीं है, क्योंकि नोटबंदी के बहाने कालाधन धन सफेद कराया गया। मोदी ने अभी तक देश को नहीं बताया कि तीन महीने में कितना कालाधन जमा हुआ है। इससे यह स्पष्ट होता है कि यह फैसला राजनीतिक स्वार्थ और अपने वादों पर से लोगों का ध्यान हटाने के लिए लिया गया था।”

उन्होंने कहा, “केंद्र में भाजपा सरकार को पौने तीन साल हो गए लेकिन वादे के मुताबिक अभी तक किसी के खाते में 15 लाख रुपये की रकम नहीं जमा हुई है। भाजपा वाले फिर भी जुमलेबाजी करते हैं। इसी वजह से भाजपा अब भारतीय जुमला पार्टी बन गई है।”

उन्होंने अपनी सरकार बनने की ओर इशारा करते हुए कहा, “उप्र की जनता ने बाहरी बेटे नरेंद्र मोदी को गुजरात वापस भेजने और अपनी बेटी को सत्ता देने का पूरा मन बना लिया है।”

मायावती ने कहा, “भाजपा सत्ता में आई तो आरक्षण खत्म कर देगी। प्रदेश में करीब 18 प्रतिशत मुस्लिम आबादी होने के बावजूद एक टिकट भी भाजपा ने किसी मुसलमान को नहीं दिया। यदि दलित आरक्षण न होता तो दलितों का भी भाजपा यही हाल करती।”

उन्होंने कहा, “भाजपा के सत्ता में आने पर दलित उत्पीड़न बढ़ेगा। भाजपा अल्पसंख्यकों खासकर मुस्लिमों से सौतेला व्यवहार और पक्षपात कर रही है। वह आरएसएस के एजेंडे पर काम कर रही है। मैनेज मीडिया और ओपिनियन पोल से सावधान रहें।”

उन्होंने कहा कि भाजपा ने राजनीति का स्तर गिराया है।

सपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा, “उप्र चुनाव में सपा के दोनों गुट एक दूसरे को हराएंगे। मुलायम ने बेटे के लिए भाई को अपमानित किया।”

मायावती ने कहा, “सपा का कार्यकाल निराशाजनक रहा है। बसपा सरकार बनी तो सपा के गुंडे, माफिया जेल में होंगे। व्यापारियों की सुरक्षा के लिए आयोग का गठन कराया जाएगा। लैपटॉप व मोबाइल के बजाय नकद सहायता राशि दी जाएगी।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>