मायावती को वेश्या कहने पर भाजपा नेता सभी पदों से बर्खास्त, मांगी माफी

Jul 20, 2016

बीएसपी प्रमुख मायावती के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग करने वाले यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया है. इस मामले में जानकारी देते हुए यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि पार्टी ने दयाशंकर सिंह को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है. उन्होंने कहा कि दयाशंकर सिंह की यह बर्खास्तगी पार्टी के सभी पदों से की गई है.

हालांकि दयाशंकर ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली थी. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि अगर मेरी बात से कोई आहत है, तो मैं खेद प्रकट करता हूं. दयांशकर सिंह के इस बयान आज संसद में खूब हंगामा हुआ, जहां बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने पर देशभर में विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी थी.

मायावती ने बीजेपी नेता नेता दयाशंकर सिंह के खिलाफ SC-ST ऐक्ट के तहत कार्रवाई की मांग करने के साथ-साथ उसे पार्टी से निकालने की बात कही. मायावती ने कहा कि BJP के नेता ने उनके खिलाफ नहीं बल्कि अपनी बहन-बेटी के खिलाफ अपमानजनक बयान दिया है, क्योंकि पूरा देश उन्हें बहन मानता है.

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बीजेपी नेता के इस बयान पर खेद व्यक्त करते हुए राज्यसभा में कहा, ‘यह सही नहीं है और मैं ऐसे शब्दों के उपयोग की निंदा करता हूं और अगर किसी व्यक्ति ने ऐसा कहा है तो हम इसकी जांच करेंगे. मैं निजी तौर पर खेद व्यक्त करता हूं. मैं आपके सम्मान के साथ संबद्ध हूं और आपके साथ खड़ा हूं.

आपको बता दें कि यूपी में बीजेपी के वाइस प्रेसिडेंट दयाशंकर ने कहा था, ”मायावती टिकट बेचती है, वह एक बड़ी नेता हैं और तीन बार प्रदेश की मुख्‍यमंत्री रह चुकी हैं. वह एक करोड़ में टिकट देती हैं, लेकिन अगर कोई व्यक्त‍ि दो करोड़ उनके पास आ जाए तो वह उसे टिकट दे देंगी. वहीं अगर उसी टिकट के लिए कोई तीन करोड़ लेकर आता है तो वह उन पिछले दोनों उम्मीदवारों को टिकट काटकर उसे दे देंगी. मायावती आज #[email protected]^& से भी बदतर चरित्र की हो गई हैं.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>