मायावती की पैसे की बढती ललक से BSP से कार्यकर्ता दूर हो रहे है: मौर्य

Aug 23, 2016
मायावती की पैसे की बढती ललक से BSP से कार्यकर्ता दूर हो रहे है: मौर्य

अभी हाल ही में बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती के गढ माने-जाने वाले सहारनपुर में एक बार फिर से मायावती को निशाना साधते हुए पिछड़ी जातियों पर डोरे डालने का काम किया। भाजपा में शामिल होने के बाद तीसरी बार मौर्य सहारनपुर पहुंचे। ध्यान रहे मायावती की सहारनपुर में सितंबर के पखवाड़े में रैली प्रस्तावित है और सहारनपुर की सात विधानसभा सीटों में से चार पर बसपा का कब्जा है।

मौर्य खास मकसद से ही सहारनपुर को लक्ष्य बनाए हुए है। उनका पूरा भाषण मायावती की पिछड़ा विरोधी कार्यशैली और धनलोभी सोच को उजागर करने पर केंद्रित रहा। सहारनपुर जनपद में स्वामी प्रसाद मौर्य की खुद की बिरादरी सैनी, कश्यप भी बडी तादाद में है। उन्होंने कहा कि मायावती की पैसे की बढती ललक के चलते पार्टी का आम कार्यकर्ता दूर होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिन पिछड़ों के बलबूतें मायावती चार बार यूपी की मुख्यमंत्री बनी उनसे मायावती का पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है। पिछड़ी जातियों का आकर्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है और उनकी जगह केवल भाजपा में ही बची है।
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बसपा सुप्रीमों मायावती पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं मानती है इसलिए उन्होंने कथित रूप से विकास पुरूष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि वह उत्तर प्रदेश चुनाव जीतने के लिए कश्मीर के बहाने पाकिस्तान पर हमला करने की योजना बना रहे है। सहारनपुर में जनमंच सभागार में बहुजन लोकतांत्रिक मंच के बैनर तले हुए अपने अभिनंदन समारोह और रैली में बोलते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि मायावती कोई भविष्यवक्ता नहीं है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>