प्रधानमंत्री लोगों को गुमराह करने और जुमलेबाजी में माहिर हैं- मायावती

Feb 24, 2017
प्रधानमंत्री लोगों को गुमराह करने और जुमलेबाजी में माहिर हैं- मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने यहां शुक्रवार को जारी अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इधर-उधर की बातें करके जनता को गुमराह कर रहे हैं। वह लोगों को गुमराह करने और जुमलेबाजी में माहिर हैं।

बसपा प्रमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री अब महाराष्ट्र व ओडिशा के नगर निकाय चुनाव के परिणामों को भी उत्तर प्रदेश चुनाव में भुनाने का प्रयास कर रहे हैं। नगर निकाय चुनाव स्थानीय मुद्दों, गली-मोहल्लों, नाली-खड़ंजों जैसे मुद्दों पर लड़ा जाता है। निकाय चुनाव और विधानसभा चुनाव में बड़ा अंतर होता है।

उन्होंने कहा, “निकाय चुनाव के नतीजों को विधानसभा चुनाव में भुनाने की कोशिश करना ओछा काम है। मोदी जिस तरह से उत्तर प्रदेश की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं, इससे साबित होता है कि भाजपा की हालत यहां ज्यादा खराब है। मोदी जुमलेबाजी करने से बाज आएं।”

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा: AMU छात्रों की मांग-'चंदन के परिजनों को मिले 50 लाख रुपये का मुआवजा'

मायावती ने कहा कि ओडिशा में बीजू जनता दल की सरकार है और दिल्ली के नगर निगमों पर भले ही भाजपा का कब्जा हो, लेकिन वहां आम आदमी पार्टी की सरकार है। देश की राजधानी में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार हो चुकी है, यह प्रधानमंत्री को नहीं भूलना चाहिए।

बसपा प्रमुख ने कहा, “प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के लोगों को बरगलाने की लाख कोशिशें कर लें, लेकिन प्रदेश की जनता इन्हें इनके द्वारा लोकसभा चुनाव में किए वादों को नहीं निभाने और बिना पूरी तैयारी के नोटबंदी करने की सजा इन्हें जरूर देगी।”

उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह उत्तर प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था की बात तो करते हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस तो इन्हीं के अधीन है, वहां हर तरह का अपराध बढ़ता जा रहा है। जब दिल्ली की कानून व्यवस्था ये लोग ठीक नहीं कर सकते तो इतने बड़े यूपी को ये कैसे संभाल पाएंगे।

ये भी पढ़ें :-  शिवसेना नेता बोले- 'गुजरात चुनाव ट्रेलर था, राजस्थान उपचुनाव इंटरवल है, पूरी फिल्म 2019 में देखेंगे'
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>