भाजपा की मिलकर वाट लगाने को, मायावती और अखिलेश एक साथ करेंगे रैली..

May 29, 2017
भाजपा की मिलकर वाट लगाने को, मायावती और अखिलेश एक साथ करेंगे रैली..

उत्तर प्रदेश में नाई सरकार आने से जो हंगामा माचा हुए है उसे देखते हुए 2019 में यहां कि राजनीती में बड़ी उथल-पुथल होने की आशंका जताई जा रही है। अब यहां भाजपा को रोकने के लिए, बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तरप्रदेश में एक प्लेटफार्म पर आ सकते है और एक साथ रैली भी कर सकते है।

TOI की रिपोर्ट अनुसार, एक साथ रैली का आइडिया शुक्रवार को लंच समारोह के दौरान तब आया जब RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अखिलेश और मायावती से एक साथ आने का अनुरोध किया। समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि इस समारोह में एक साथ रैलियां करने की बात सामने आई थी, और इसका सभी बीजेपी विरोधी पार्टियों ने समर्थन किया था।

ये भी पढ़ें :-  UP पुलिस का ख़ौफ़नाक चेहरा: गर्भवती को लातों से मारा, महिला ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया

TOI से बातचीत के दौरान समाजवादी संसद ने कहा कि वक्त की मांग है कि पूरा विपक्ष संयुक्त रूप से बीजेपी के खिलाफ खड़ा हो. उन्होंने कहा कि इसी संबंथ में लालू प्रसाद यादव 27 अगस्त को एक बड़ी रैली का आयोजन करेंगे. इस समारोह में बसपा सुप्रीमो ने भी कहा कि में 100 प्रतिशत आपके साथ हूं. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अगर सपा, बसपा और कांग्रेस एक साथ आ जाएं तो लोकसभा में 70 सीटें जीत सकती हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>