मौलाना जरजिस को बलात्कार के आरोप में हुई जेल

Jan 16, 2017
मौलाना जरजिस को बलात्कार के आरोप में हुई जेल

यूपी के इटावा के रहने वाले मौलाना जरजिस के ऊपर एक लड़की ने बलात्कार आरोप लगाया था। जिसके बाद कोर्ट ने शुक्रवार को जेल भेज दिया।

पीड़िता ने बताया कि इटावा निवासी मौलाना जरजिस को वह दो साल से जानती थी। उनके साथ धार्मिक विषयों पर चर्चा होती थी। एक दिन कैंट स्थित एक होटल में बुलाकर मौलाना ने उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही उसका 50 मिनट का अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में मौलाना उस विडियो के सहारे पीड़िता को ब्लैकमेल करता रहा और शादी का झांसा देकर अलग-अलग होटल में उसे बुलाकर बलात्कार करता रहा। इस दौरान मौलाना ने खुद को कुँवारा बताया था। जबकि वह शादीशुदा हैं और उसके बच्चें भी हैं. इसी बीच पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद मौलाना की और से उसे अपहरण कर हत्या की धमकी दी गई। जिसके डर से उसने एसएसपी को आवेदन देकर गुहार लगाई कि वह अन्य कोर्ट में गवाही देगी। पीड़िता ने मौलाना के साथ बातचीत की रिकॉर्डिंग भी एसएसपी को सौंपी हैं।

मौलाना जरजिस ने हाइकोर्ट से तुरंत सुनवाई का आदेश लेकर मजिस्ट्रेट प्रथम के समक्ष आत्मसमर्पण किया था। लेकिन कोर्ट ने आरोप की गंभीरता को देखते हुए अंतरिम जमानत की भी अर्जी खारिज कर दी। इसके साथ ही कोर्ट ने नियमित जमानत पर सुनवाई के लिए 16 जनवरी की तारीख नियत की हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>