मथुरा हिंसा के अखिलेश सरकार है जिम्मेदार,अवैध कब्जा करने वाला यादव ही था: शंकराचार्य स्वामी

Jun 06, 2016

खनऊ:  जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज रविवार को एक समारोह में हिस्‍सा लेने श्री सिद्धपीठ चंडी मंदिर पहुंचे। यहां पर शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने ऐसा बयान दिया जिससे उत्तर प्रदेश में राजनीति भूचाल आ सकता है।शंकराचार्य स्वामी ने मथुरा हिंसा को शासन की विफलता करार दिया। इसके उन्होंने नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर भी कटाक्ष कर डाला

जानकारी के अनुसार शंकराचार्य ने कहा कि पानी संकट को गभीरता से नहीं लिया जा रहा है। उन्होंने मथुरा में हुई हिंसा के लिए अखिलेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उनका कहना है कि यह सारी घटना जातिवाद के कारण हुई है। उन्होंने कहा कि वहां पर अवैध कब्जा करने वाला यादव ही था। इसी के चलते कई बेगुनाह लोग मारे गए।

शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज ने कहा कि सभी स्कूलों और कॉलेजों में भगवान राम और कृष्ण के चित्र लगाने पर जोर दिया जाए। उन्होंने कहा कि मुसलमान मदरसों में इस्लाम की शिक्षा दे सकता है, ईसाई मिशनरी स्कूलों में बाइबिल की शिक्षा दे सकता है। लेकिन, हमारे बच्चे धर्म की शिक्षा के लिए कहां जाएं ?

वहीं दूसरी तरफ शंकराचार्य स्वामी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 2 साल पूरे होने के बाद भी मोदी सरकार ने विकास के नाम पर क्या किया है। उन्होंने कहा कि 2 साल पूरे होने पर मोदी सरकार विकास के नाम पर सिर्फ शौचालयों का निर्माण करा रही है। आम जनता की आवश्यकता है शुद्ध भोजन और शुद्ध पानी, जो सरकार गरीब जनता को नहीं दे पा रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>