ट्रेंट ने उखाड़ा जिंबाब्वे का टेंट

Jul 31, 2016
ट्रेंट बोल्ट की कातिलाना गेंदबाजी (4/52) की बदौलत न्यूजीलैंड ने रविवार को पहले टेस्ट में जिंबाब्वे को पारी और 117 रन से धोकर बड़ी जीत दर्ज की।

बुलावायो (जिंबाब्वे), एएफपी। ‘मैन ऑफ न मैच’ रॉस टेलर, वीजे वाटलिंग और टॉम लाथम के शानदार शतकों के बाद ट्रेंट बोल्ट की कातिलाना गेंदबाजी (4/52) की बदौलत न्यूजीलैंड ने रविवार को पहले टेस्ट में जिंबाब्वे को पारी और 117 रन से धोकर बड़ी जीत दर्ज की। इसके साथ ही न्यूजीलैंड ने दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

सीन विलियम्स (119 रन, 148 गेंद, 21 चौके) का करियर का पहला शतक भी जिंबाब्वे के काम नहीं आया। हालांकि उन्होंने न्यूजीलैंड की जीत का इंतजार कुछ देर बढ़ा दिया। अपना तीसरा टेस्ट मैच खेल रहे 29 वर्षीय सीन ने कप्तान ग्रीम क्रेमर (33) के साथ सातवें विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी निभाई।

ये भी पढ़ें :-  कप्तान रहे MS धोनी ने जीता भारतीयों का दिल, सबूत है वायरल हुआ ये वीडियो

मैच के चौथे दिन जिंबाब्वे ने अपनी दूसरी पारी 121/5 से आगे बढ़ाई और अगले पांच विकेट के लिए 164 रन जोड़े। इससे जिंबाब्वे की टीम दूसरी पारी में 295 रन बना पाई। क्रेग इर्विन ने 50 और सिकंदर रजा ने 37 रन का योगदान दिया।

न्यूजीलैंड की ओर से बोल्ट के अलावा टिम साउथी और नील वैगनर ने भी दो-दो विकेट झटके। जिंबाब्वे की पहली पारी के 164 रन के जवाब में न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी छह विकेट पर 576 रन बनाकर घोषित कर दी थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected