बढ़िया सैलरी और प्रमोशन के लिए भी संभोग जरूरी!

Jul 07, 2017
बढ़िया सैलरी और प्रमोशन के लिए भी संभोग जरूरी!

अक्सर देखा गया है कि, लोग बढ़िया सैलरी और प्रमोशन के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। लोग चाहते हैं कि उन्हें अच्छी जॉब और बढ़िया सैलरी मिले, लेकिन देखा जाए तो ऐसा काफी मुश्किल से ही होता है। लेकिन अगर आप को भी ज्यादा मेहनत के बाद भी सैलरी ठीक नहीं मिल रही है, तो आप रोज़ाना संभोग करना शुरू कर दीजिए। हम जानते आपको ये बात काफी खल रही होगी कि, आखिर संभोग से अपनी जॉब का क्या लेना देना? तो आपको बता दें कि हम ये बात सर्वे के आधार पर आपको बता रहें है।

एक सर्वे में बताया गया है कि, आपकी सेक्स लाइफ का आपके करियर से गहरा जोड़ है। हाल ही में हुए सर्वे अनुसार जिन लोगों ने 9 बजे से 5 बजे की जॉब छोड़कर अपना बिजनेस शुरू किया, उनकी सेक्स करने की फ्रीक्वेंसी में भी इजाफा देखा गया है। अकड़े बताते हैं कि, अच्छे सेक्स से आत्मविश्वास बढ़ता है और इसका असर व्यक्ति की जॉब पर भी पड़ता है।

जर्मनी के Institute of Labor Economics के अध्ययन अनुसार, जब कोई व्यक्ति आत्मविश्वास से भरपूर होता हैं तब इसका पॉजिटिव असर उसकी प्रॉफेशनल लाइफ और परफॉर्मेंस पर पड़ता है। तो आप खुद की सोच सकते हैं कि अगर आपका परफॉर्मेंस अच्छा रहेगा तो उसका असर आपकी सैलरी पर ज़रूर पड़ेगा। अध्ययन अनुसार जो लोग हफ्ते में लगभग 4 बार सेक्स करते हैं, उनके अपने सहकर्मियों से ऊंची सैलरी पाने की संभावना ज्यादा रहती है। बताया जाता ही कि सेक्स करने से इंसान खुश भी रहता है और सेहतमंद भी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>