खुशखबरी 31 मार्च के बाद भी जारी रह सकती है Jio की फ्री सर्विस

Jan 21, 2017
खुशखबरी 31 मार्च के बाद भी जारी रह सकती है Jio की फ्री सर्विस

रिलायंस जिओ के ग्राहक के लिए खुशखबरी है कि जियो का अनलिमिटेड कॉल ऑफर 31 मार्च के बाद भी जारी रहेगा ।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जिओ 9 फरवरी 31 मार्च के बाद भी अगले 3 महीने के लिए जारी रख सकती है ।हलाकि रिलायंस जिओ की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है ।

फिलाल रिलायंस जिओ के ग्राहक happy new year ऑफर के तहत अनलिमिटेड कॉल्स मॉल फ्री डाटा का लाभ ले रहे हैं ।एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक रिलायंस जिओ अपनी मौजूदा ऑफर को 31 मार्च के बाद भी जारी रख सकते हैं ।सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि अखबार  ने दावा किया है कि रिलायंस जिओ इस समय नई टैरिफ प्लान पर काम कर रही है । जो की 29 जून 2017 तक वैलिड होगी । रिलायंस जिओ के ग्राहक सिर्फ अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉल अगले 3 महीने तक यानी कि 30 जून तक ले सकेंगे ।4 जी के डाटा इस्तेमाल के लिए उनको सर्विस चार्ज देना होगा ।

बताने वाली बात यह है कि रिलायंस जिओ के तरह की गिनती 7.5 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। पिछले महीने एक रिपोर्ट ने दावा किया था कि इस मार्च के अंत तक रिलायंस जिओ के पास 100000000 ग्राहकों होंगे । पर मुकेश अंबानी ने सितंबर 2016 में अपनी 4जी सर्विस शुरू की थी । सितंबर में रिलायंस जिओ नाम का4 जी बी डाटा के साथ sim पेश किया था ।पहले फ्री कॉलिंग और फिर फ्री अनलिमिटेड डाटा का जिओ ऑफर दिसंबर के अंत तक था ।बाद में इसका वेलिडिटी बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दी गई। 31 दिसंबर को वेलकम ऑफर खत्म होने के बाद रिलायंस जिओ के ग्राहक हैप्पी न्यू ईयर ऑफर का फायदा ले रहे हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>