मनीष सिसोदिया के घर पर पहुँची सीबीआई, ‘टॉक टू एके’ कार्यक्रम से सम्बंधित की गयी पूछताछ

Jun 16, 2017
मनीष सिसोदिया के घर पर पहुँची सीबीआई, ‘टॉक टू एके’ कार्यक्रम से सम्बंधित की गयी पूछताछ

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने ‘टॉक टू एके’ अभियान से संबंधित काम के ठेके देने में कथित तौर पर हुई अनियमितता को लेकर शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयान दर्ज किए। सीबीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, “टॉक टू एके कार्यक्रम घोटाले में दर्ज प्राथमिकी की जांच के लिए अधिकारियों का एक दल सिसोदिया के आवास पर उनका बयान दर्ज करने के लिए गया।”

जांच एजेंसी के प्रवक्ता ने साफ किया कि सिसोदिया के घर पर अधिकारियों का जाना किसी तरह की छापेमारी या तलाशी नहीं है।

सीबीआई के प्रवक्ता आर.के. गौर ने आईएएनएस से कहा, “सिसोदिया के घर पर कोई छापेमारी या तलाशी नहीं की गई है। सीबीआई टीम का दौरा जारी जांच के सिलसिले में खास मुद्दों पर स्पष्टीकरण के लिए था।”

ये भी पढ़ें :-  नशे के खिलाफ आवाज उठाने पर हुई दरिंदगी, बिना कपड़ों के महिला को डेढ़ घंटे तक घुमाया

एजेंसी ने 18 जनवरी को सिसोदिया व राज्य सरकार के कुछ अज्ञात अधिकारियों के खिलाफ ‘टॉक टू एके’ अभियान में कथित अनियमितताओं के जांच के लिए दायर शिकायत पर प्रारंभिक जांच के मद्देनजर यह कदम उठाया है। यह शिकायत दिल्ली सरकार के सतर्कता विभाग ने दर्ज कराई थी।

सीबीआई के अधिकारियों के अनुसार, प्राथमिक जांच आम आदमी पार्टी (आप) के नेता व दिल्ली सरकार के दूसरे अधिकारियों के खिलाफ दायर की गई है। इन पर ‘टॉक टू एके’ मीडिया अभियान से जुड़े कार्य के ठेके देने में हुई कथित अनियिमितता और नियमों के उल्लंघन के आरोप हैं।

‘टॉक टू एके’ अभियान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक बातचीत का कार्यक्रम था, जिसके जरिए लोग आप नेता से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ सकते थे।

ये भी पढ़ें :-  गुजरात चुनावःBJP के लिए प्रचार कर रहे स्वामी नारायण संप्रदाय के पुजारी पर हमला
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>