बदमाशो ने बाइक सवार युवक को गोली मारकर की हत्या

Sep 01, 2016
बदमाशो ने बाइक सवार युवक को गोली मारकर की हत्या
रूदली कोतवाली क्षेत्र के भेलसर-उमापुर मार्ग पर हीरा का पुरवा के पास पीछा कर रहे बदमाशो ने बाइक सवार एक युवक को गोली मारकर हत्या कर और बाइक लेकर फरार हो गये। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । डीआईजी राकेश चन्द  शाहू ने घटना स्थल पर पहुंच कर छानबीन की।
रुदौली नगर के वजीरगंज मोहल्ला निवासी अलीम पुत्र यूनुस बुधवार को अपने जीजा को पकड़िया गांव छोड़कर रूदौली घर लौट रहे थे। रास्ते में लगभग नौ बजे बाइक सवार दो बदमाशो ने अलीम का पीछा कर रखा था । हीरा का पुरवा गांव के पास बदमाशो ने अपनी बाइक भेलसर-उमापुर मार्ग पर खड़ी कर अलीम की बाइक रोककर उसे गोली मार दी । गोली सीने से आर-पार हो गई थी। नई बाइक लूटकर बदमाश फरार हो गए । रात लगभग साढ़े 10 बजे ग्रामीणों ने युवक को किनारे पड़े देखा तो समझा कि नशे में धुत्त शराबी है पलट कर देखा गया तो वह खून से लथपथ मिला ।
इसकी सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी वही सूचना मिलते ही सपा के पूर्व विधायक अब्बास अली जैदी उर्फ रुश्दी मियां ने देर रात को ही सीएची सी पर पहुंच कर घटना की पूरी जानकारी ली और पुलिस को छानबीन करने का आदेश दिया ।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  मुस्लिम लोग हिन्दुओं की तुलना में बहुत ज्यादा अच्छे होते हैं: सोनम कपूर
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>