एयर होस्‍टेस को जबरन बाहों में भरकर लिया सेल्‍फी, टॉलयलेट में की स्‍मोकिंग, गिरफ्तार

Jun 28, 2016

मुंबई। एक व्‍यक्‍ति को एयर होस्‍टेस के साथ जबरन सेल्‍फी लेना बहुत महंगा पड़ा। इस हरकत के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसपर जहाज के टॉयलेट में सिगरेट पीने का भी आरोप है जो नियमों को उल्‍लंघन है। जानकारी के मुताबिक व्‍यक्‍ति का नाम मोहम्‍मद अबूबकर है जो गुजरात का रहने वाला है। 

वो सऊदी अरब के दमाम से जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुंबई के लिए सफर कर रहा था। अपनी शिकायत में एयर होस्‍टेस ने कहा कि ‘मैं जब बोर्ड पर टहल रही थी तब अबूबकर ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहने लगा कि चलो न यार, एक सेल्फी लेते हैं। मेरे कई बार मना करने के बावजूद पूरी यात्रा के दौरान उसने मेरे साथ बदतमीजी की। 

एयर होस्‍टेस ने कहा कि पूरी यात्रा के दौरान वो उसके पीछे-पीछे घूमता रहा और छेड़खानी करता रहा। एयर होस्टेस ने शिकायत में लिखा है कि फ्लाइट में आरोपी उसके पीछे ही घूमता रहा। उसकी सीट खाली थी। उसने लिमिट क्रॉस करते हुए मेरा कंधा पकड़ा और जबरदस्ती सेल्फी ली। एयर होस्टेस के मुताबिक, आरोपी की हरकतों से घबराकर वह चीखी। इसके बाद चार केबिन क्रू मेंबर वहां पहुंचे। उन्हें देखकर अबु बकर टॉयलेट में चला गया। उसने वहां स्मोकिंग की।

अबूबकर को आईपीसी की धारा 354 (महिला से छेड़छाड़) और 336 (लोगों की जान खतरे में डालने) और एयरक्राफ्ट रूल्स के सेक्शन-25 (सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने) के तहत गिरफ्तार किया गया है। अभी उसे न्यायिक हिरासत में रखा गया है। अबूबकर दमाम के एक होटेल में काम करता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>