सनसनीखेज खुलासा: 2000 करोड़ के ड्रग्स रैकेट में शामिल थीं ममता कुलकर्णी

Jun 18, 2016

मुंबई। एक जमाने में अपनी अदाओं से लाखों दिलों पर छुरी चलाने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ममता कुलकर्णी का ड्रग्‍स, दुबई और डॉन (3D) कनेक्‍शन मामले में पुलिस ने एक सनसनीखेज दावा किया है। पुलिस को ड्रग्स रैकेट मामले में ममता कुलकर्णी के खिलाफ सबूत मिले हैं और अब पुलिस ने इन्हें आरोपी बनाया है।  

पुलिस ने दावा किया है कि महाराष्ट्र के सोलापुर के जिस फार्मा कंपनी से 2 हजार करोड़ की ड्रग्स जब्त की गई थी उस कंपनी में ममता कुलकर्णी को डायरेक्टर बनाने की कोशिश चल रही थी। खबर यह भी है कि ममता कुलकर्णी और उनके पति कम लिव इन पार्टनर विक्की गोस्वामी को ड्रग्स तस्करी मामले में पूछताछ के लिए अफ्रीकी देश केन्या में हिरासत में लिया है।

यह गिरफ्तारी पिछले रविवार को यूनाइटेड स्टेट ड्रग इनफोर्समेंट एजेंसी (डीईए) और मोम्बासा पुलिस विभाग ने की है। गिरफ्तार हुए लोगों में सबसे बड़ा नाम बकताश अकाशा का है, जो केन्या का सबसे बदनाम ड्रग माफिया है। इसके अलावा मारे जा चुके ड्रग तस्कर इब्राहिम अकाशा का बेटा भी गिरफ्तार किया गया है।

ममता कुलकर्णी के पति विकी को बकताश अकाशा का अहम सहयोगी बताया जा रहा है।अमेरिकी एजेंसियों की जांच में सामने आया कि Avon life sciences कंपनी के बड़े अधिकारी ममता को इस फर्म में डायरेक्टर बनाने वाले थे, साथ ही ममता कुलकर्णी के रोल के बारे में भी कई सबूत यूएस एजेंसियों ने ठाणे पुलिस को सौंपे हैं। इन्हीं सबूतों के आधार पर अब पुलिस ने ममता को इस मामले में आरोपी बनाया है।

आपको बताते चलें कि आज ठाणे पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सिंह ने बताया कि 12 अप्रैल 2016 को 2 हजार करोड़ की ड्रग्स जब्त की गई थी। अब तक 10 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। ममता कुलकर्णी हमारे केस में आरोपी है।

कोर्ट के सामने दो आरोपियों ने बयान दिया है कि केन्या में हुई मीटिंग में ममता भी थी। मीटिंग काफी देर तक चली थी। ड्रग्स को कैसे हिंदुस्तान से लाया जाए, बाजारों में कैसे बेचा जाए जैसे कई बातों पर चर्चा हुई। कंपनी के 2 करोड़ में से 11 लाख शेयर ममता के नाम पर ट्रांसफर करने पर सहमति बनी थी, इससे वो डायरेक्टर बन जाती।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>