तीन तलाक बिल पर भड़कीं ममता बनर्जी, बोलीं- ‘इस से मुस्लिम महिलाओं को कोई फायदा नहीं होगा’

Jan 04, 2018
तीन तलाक बिल पर भड़कीं ममता बनर्जी, बोलीं- ‘इस से मुस्लिम महिलाओं को कोई फायदा नहीं होगा’

इनदिनों तीन तलाक मामला पूरी गर्मजोशी पर है, हर जगह इसी की चर्चा हो रही है, इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस मुद्दे पर पहली बार बोली है और उन्होंने तीन तलाक बिल की कड़ी आलोचना की।

बता दे कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार द्वारा पेश किये गए तीन तलाक बिल की कड़ी आलोचना कि उन्होंने कहा कि इस बिल का उद्देश्य तीन तलाक पर रोक लगाना नहीं है, और न ही इससे मुस्लिम महिलाओ का विकास होगा, बल्कि इस बिल से सिर्फ बीजेपी अपनी राजनीती कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक कार्यक्रम में शामिल हुई पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बयान देते हुए कहा कि ‘केंद्र सरकार का उद्देश्य मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों की रक्षा करना नहीं बल्कि इस वजह से मुस्लिम महिलाओं की परेशानियों में वृद्धि ही होगी और भाजपा इस पूरे मामले में राजनीति कर रही है’.

ये भी पढ़ें :-  पाकिस्‍तान की लड़की बनी लखनऊ के लड़के की दुल्‍हन, नए जोड़े ने यूं अदा किया विदेश मंत्री का शुक्रिया

हैरानी वाली बात ये है कि तीन तलाक पर लोकसभा में इस विधेयक बिल पर तृणमूल कांग्रेस अपनी चुप्पी बांधे बैठी थी, जिसकी वजह से पश्चिम बंगाल में मुस्लिम क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की काफी आलोचना हो रही थी। बता दे कि पश्चिम बंगाल में मुस्लिम आबादी 27.01 प्रतिशत के करीब है। दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले साल 22 अगस्त 2017 में सुप्रीम कोर्ट की 5 सदसीय बैठक में से तीन जजों ने तीन तलाक पर प्रतिबन्ध लागू किये थे। जबसे अभी तक ममता बनर्जी ने इस मुद्दे पर पहली बार अपनी बात रखी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>