भ्रष्ट नेताओं को बर्खास्त करें ममता, ऐसा न कर पाएं तो खुद इस्तीफा दें- भाजपा

Mar 21, 2017
भ्रष्ट नेताओं को बर्खास्त करें ममता, ऐसा न कर पाएं तो खुद इस्तीफा दें- भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई ने मंगलवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपने कथित भ्रष्ट नेताओं को पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की। भाजपा ने कहा कि या तो ममता अपने भ्रष्ट नेताओं को बर्खास्त करें या ऐसा न कर पाएं तो खुद इस्तीफा दे दें।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने यहां पत्रकारों से कहा, “हम उनसे तृणमूल के सभी भ्रष्ट नेताओं को बर्खास्त करने का आग्रह करते हैं। लेकिन हमें पता है कि उनमें ऐसा करने का माद्दा ही नहीं है, क्योंकि वह खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। मुख्यमंत्री को या तो सभी भ्रष्ट नेताओं को पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए या खुद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।”

ये भी पढ़ें :-  चलती ट्रेन में अश्लील हरकत करने लगे बदमाश, रेप से बचने के लिए मां-बेटी ने लगा दी छलांग

मंगलवार को सर्वोच्च न्यायालय ने कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा नारदा न्यूज स्टिंग ऑपरेशन मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दिए गए प्रारंभिक जांच शुरू करने के आदेश में हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया।

सर्वोच्च न्यायालय ने हालांकि सीबीआई से एक महीने के भीतर जांच पूरी करने के लिए कहा, जबकि कलकत्ता उच्च न्यायालय ने सीबीआई को 72 घंटे के अंदर जांच पूरी करने के लिए कहा था।

घोष ने कहा, “पश्चिम बंगाल में राजनीतिक परिदृश्य तेजी से बदल रहा है। उच्च न्यायालय और सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में एक के बाद एक दिए गए आदेशों का राज्य की राजनीति पर गहरा असर हुआ है।”

ये भी पढ़ें :-  विडियो: भाजपा नेता ने की गुंडागर्दी, दलितों से गंदे तालाब में लगवाई डुबकी

भाजपा नेता ने कहा कि भ्रष्टाचार के कई मामलों के चलते तृणमूल सरकार से राज्य की जनता का विश्वास उठ चुका है, इसलिए उन्हें सरकार में बने रहने का कोई अधिकार नहीं रह गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>