मल्लिका दुआ भी यौन शोषण पर बोलीं, ‘#MeToo ‘मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था…’

Oct 16, 2017
मल्लिका दुआ भी यौन शोषण पर बोलीं, ‘#MeToo ‘मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था…’

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एलिसा मिलानो एक अभियान के तहत पूरी दुनिया में महिलाओं के साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर रही हैं। उनके अभियान का नाम #MeToo है।

बता दें कि हॉलीवुड अभिनेत्री एलिसा मिलानो ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा करते हुए दुनियाभर की महिलाओं से आह्वान किया है। कि इस तरह की अपने साथ हुई घनाओं के बारे में बताएं ताकि ये साबित किया जा सके कि ये कोई छोटी और नजरअंदाज की जाने वाली घटना नहीं है। जिसके बाद दुनियाभर की कई महिलाओं ने अपने साथ हुई इस तरह की घटनाओं के बारे में #MeToo के जरिये बताया है। इसी अभियान में प्रसिद्ध कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने भी बचपन में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना का खुलासा किया करते हुए बताया है।

मल्लिका दुआ ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया कि जब वो 7 साल की थीं। तो उनके साथ भी यौन शोषण की घटना हुई है। उन्होंने अपने पोस्‍ट में लिखा कि “मैं भी… अपनी खुद की कार में, मेरी मां कार चला रही थीं जबकि वह हमारे साथ पीछे बैठा था और पूरे समय उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था। मैं सिर्फ 7 साल की थी और मेरी बहन 11 साल की। उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट के अंदर था और मेरी सिस्‍टर की पीठ पर था। मेरे पिता ने, जो उस समय दूसरी कार में थे। उसका मुंह तोड़ दिया क्‍योंकि उसी रात उन्‍होंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था।’

Me too.

A post shared by Mallika Dua (@mallikadua) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एआईबी के कई वीडियो में नजर आ चुकी मल्लिका दुआ, जानेमाने पत्रकार विनोद दुआ की बेटी हैं। मल्लिका दुआ इन दिनों स्‍टार प्‍लस के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में जज बनीं हुई नजर आ रही हैं। इनके पोस्‍ट के बाद इंस्‍टाग्राम पर कई और महिलों ने अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा किया है। अभिनेत्री एलिसा मिलानो के अभियान #MeToo हैशटैग के साथ अभी तक 27,000 से ज्‍यादा ट्वीट आ चुके हैं जिसमें हजारों महिलाओं ने अपने साथ हुई घटनाओं का खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता जैकी श्राफ को 13 साल की लड़की से हुआ था प्यार, ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>