मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Feb 23, 2017
मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मलयालम फिल्म जगत की अभिनेत्री के अपहरण मामले के मुख्य आरोपी पुल्सर सुनील को घटना के छह दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सुनील को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया।

केरल पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि सुनील और उसके एक साथी को हिरासत में ले लिया गया है। लोकनाथ ने इस बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया।

दोनों आरोपियों को एक अदालत से पकड़े जाने की रिपोर्ट के बारे में पूछने पर लोकनाथ ने कहा, “मैं इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। ”

केरल पुलिस प्रमुख ने कहा, “मैंने यह पहले भी कहा था कि जांच कोई जादुई छड़ी नहीं होती। कभी-कभी आरोपी को पकड़ने में समय लगता है। हमने हर संभव प्रयास किया और अंतत: उन्हें पकड़ लिया।”

अभिनेत्री का 17 फरवरी की रात को त्रिसूर से कोच्चि लौटते वक्त कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। इसके बाद उन्हें निर्देशक व अभिनेता लाल के घर के बाहर फेंक दिया गया।

इस घटना पर हैरान लाल ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद अभिनेत्री के कार चालक मार्टिन को गिरफ्तार कर लिया गया।

अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि सुनील ने अपने अन्य साथियों की मदद से उनका अपहरण किया था। फिल्म जगत में सुनील कई लोगों के साथ संपर्क में है।

अभिनेत्री ने बताया कि सुनील ने उनसे कहा कि उसे इस अपहरण के लिए कहा गया है और अगर वह अपना बचाव करेंगी तो वह बल प्रयोग करेगा।

इस घटना की नेताओं और फिल्म जगत के सदस्यों ने कड़े शब्दों में निंदा की है और कहा है कि इसने महिलाओं की सुरक्षा पर फिर सवाल खड़े कर दिए हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>