फिल्म में आइटम गर्ल्स बन कर खुश है मलाइका अरोड़ा

Feb 10, 2017
फिल्म में आइटम गर्ल्स बन कर खुश है मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा अदाकार के रूप में नहीं आइटम गर्ल्स बन कर खुश है। उसने चाहिए मुन्नी बदनाम हुई जैसे गाने पर डांस करके खूब लोकप्रियता हासिल की है। मलाइका का कहना है कि वह फिल्म में लंबी और मुख्य भूमिका नहीं निभा सकती और कैमरा पर आइटम सॉन्ग करके ही खुश है।

उसने कहा मेरा कभी भी बड़े पर्दे पर जुखाव  नहीं रहा। मुझे बड़े पर्दे पर कैमियों पर आइटम गीत करना ही मन भाता है ।मुझे लगता है कि मैं एक मां के रूप में मेरी जिम्मेवारी को मुझे बड़े परदे से दूर रखा हुआ है। क्योंकि मेरा मानना है कि अगर मैं एक अच्छी मां नहीं बन पाए जिंदगी में तुम्हें कुछ भी नहीं बन सकती हूं इसलिए बड़े पर्दे पर आने के लिए मुझे कुछ समय देना पड़ेगा। पर मेरा बेटा छोटा होने के कारण में इतना समय बड़े परदे को नहीं दे सकती।

हां, मैं एक साइड रोल जरुर कर सकती हूं। जिसमें एक guest रोल होता है। वह मैं कर सकती हूं पर मैं बहुत लंबे टाइम तक या नहीं चार-पांच महीने तक समय देना मेरे लिए मुश्किल है। इसलिए मुझे अच्छा लगता है आइटम सॉन्ग करना ,आइटम डांस करना, आइटम गर्ल बनना और मुझे अच्छा लगता है किसी फिल्म में एक छोटा रोल,या साइड रोल या गेस्ट रोल  करना।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>