मोदी पर किया कटाक्ष-एक पद क्रिएट कर उन्हें विश्व का पीएम बना देना चाहिए

Jun 14, 2016

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में सोमवार को यहां सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश हुए। लालू के साथ 48 दूसरे आरोपियों की भी पेशी हुई। बता दें कि कि कोर्ट ने दो जून को कहा था कि ट्रायल फेस कर रहे सभी आरोपियों को खुद कोर्ट में हाजिर रहना होगा। वे वकील नहीं भेज सकेंगे। कोर्ट के बाहर लालू ने मोदी पर निशाना साधा।
क्या बोले लालू

लालू और बाकी आरोपी इस पेशी में सिर्फ हाजिरी लगाने आए थे, आज कोई सुनवाई नहीं थी। वे सरकारी गेस्ट हाउस में रुके थे। बड़ी संख्या में राजद के कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे। चाईबासा से जुड़े मामले में लालू यादव को पहले ही सजा हो चुकी है। दुमका कोषागार में फर्जी तरीके से पैसे निकालने के मामले में लालू आरोपी हैं।
मोदी पर किया कटाक्ष

कोर्ट के बाहर लालू यादव ने कहा- देश में अच्छे दिन का वादा कर नरेंद्र मोदी विदेश घूमने में व्यस्त हैं। अब तो ऐसा प्रतीत होता है कि एक पद क्रिएट कर उन्हें विश्व का पीएम बना देना चाहिए।
लालू ने कहा मोदी को देश के युवा, गरीब, किसान, मजदूर, महिला से कोई लेना-देना नहीं रह गया है।
उन्होंने कहा कि न काला धन आया और न ही किसी के खाते में 15-15 लाख रुपए आए। हां इतना जरूर हुआ कि कितनों के काले धन सफेद जरूर हो गए।
लालू यादव ने कहा कि अब दो साल बीत गए हैं। उन्होंने कोई भी वादा पूरा नहीं किया। झारखंड-बिहार सहित देश के कई राज्यों में सम्प्रदायिक हिंसा हुए। यह सब भाजपा और आरएसएस के सहयोगी संगठनों ने स्थानीय सरकारों की शह पर किया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>