घर पर खुद अपने हाथों से बनाओ, अपने फ़ोन का कवर

Feb 01, 2017
घर पर खुद अपने हाथों से बनाओ, अपने फ़ोन का कवर

फोन तो हमारी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। और इसके ट्रेंडी कवर का भी बहुत फैशन चल रहा है यह सारे ट्रेंडी की कवर बाजार में बहुत महंगे मिलते हैं ।आज हम आपको इन पेंसिल कवच को बनाने का आसान तरीका बताने जा रहे हैं

सामग्री
एक गिल्टन पेपर
गोंद
कैची
चुंबकीय बटन
सिमर
एक पतला ब्रश
विधि
सबसे पहले एक गिल्टन पेपर लो और फिर उस पर इसके ऊपर मोबाइल फोन का कवर रखकर मारकर के साथ आउट लाइन लगा दो। जहां कमरे की जगह है वहां पर भी निशान लगा दो। अब निशान लगाए हुए सारे पेपर को ध्यान के साथ काटने के बाद क्लिप फ्री बाकी पेपर को उसी तरह ही रहने दो ।चारो तरफ से मोबाइल के साए से जैसा गुलाई में आकर दो और साइड से फ्लिप कवर को बंद करने के लिए चुंबकीय बटन के लिए कागज का टुकड़ा काट लो। उनकी मदद के साथ चुंबकीय बटन को उस पेपर पर जोड़ लो और इसको कवरलाल से लगाने के लिए ट्रांसपेरेंट बैक पेपर को गिल्ट पेपर की उल्टी साइड के कैमरे वाले निशान पर रख के जोड़ों ।

अब चुंबकीय बटन वाली जगह के बाहर वाली साइट्स पर कॉल लगा कर अलग शेप का आकार  लगा सकते हो ।अब इस को सूखने दो या फिर आपका क्लिप कवर इस्तेमाल करने के लिए तैयार है।
आप इसी तरह ही कलरफुल पेपर के साथ घर में ही मोबाइल कवर आसानी से बना सकते हो और आप इन को गिफ्ट भी कर सकते हो। आप इनके पीछे नए नए डिज़ाइन के स्टीकर या फिर बटन भी चिपका सकते हो।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>