मेक-अप में कंफ्यूज हो कर दूल्हे ने सहेली को पहना दी अंगूठी, ससुराल वालों ने दूल्हे को पीटा

Nov 18, 2016
मेक-अप में कंफ्यूज हो कर दूल्हे ने सहेली को पहना दी अंगूठी, ससुराल वालों ने दूल्हे को पीटा
 दुल्हन कम सजी धजी  थी, जिससे भ्रम में आकर दूल्हे ने सगाई के दिन ज्यादा सजी-धजी दूल्हन की सहेली को ही अंगूठी पहना दी। घटना जौनपुर के कमला सदन की है। जिस पर हंगामा खड़ा हो गया। दरअसल मुन्नालाल चौरसिया की बड़ी बेटी शिल्पा की सगाई थी पर ऐन मौके पर लड़के ने शिल्पा की जगह उसकी सहेली गरिमा को अंगूठी पहना दी.
इसके बाद एक तरफ शिल्पा फूट फूट कर रो रही थी दूसरी तरफ गरिमा को समझ नहीं आ रहा था कि वह कैसे शिल्पा को सांत्वना दे।
ससुराल वालों ने दूल्हे को पीटा
शिल्पा गरिमा को बुरा भला सुनाने लगी ‘मुझे तो शुरू से शक था! तू महेश पर डोरे डाल रही है. पहले उनको फ्रेंड रिकवेस्ट भेजी फिर उनकी सारी फोटो लाइक की.’ गुस्साए लड़की वालों ने लड़के को पीटना शुरू कर दिया.
कुछ ही देर में दोनों परिवारवाले कुर्सी, टेबल जो हाथ में आता उसे लेकर एक दूसरे पर फेकने लगे. धीरे धीरे मारपीट इतनी बढ़ गई कि पुलिस को दखल देना पड़ा. पुलिस चौरसिया जी के दामाद महेश और चौरसिया जी को थाने ले गई.
थाने ले जाकर पुलिस ने पूरा मामला समझने की कोशिश की. चौरसिया जी गुस्से में बोले ‘मुझे तो शुरू से शक था इसकी नीयत पे, शिल्पा की मामी के घर से रिश्ता आया इसलिये उसकी मां के इतना ज़ोर देने पर मैने हाँ कर दी.’
दूल्हे ने कहा-मैं शक्ल नहीं पहचान पाया
चौरसिया जी के दामाद महेश ने कहा ‘मैं शिल्पा से केवल एक ही बार मिला हूं, उसने इतना मेक-अप किया था उस दिन कि आज मैं उसकी शक्ल पहचान ही नहीं पाया.
आज जब हम सब लोग इकठ्टा हुए तो शिल्पा की मां के इर्द गिर्द दो लड़कियां नज़र आ रहीं थी जिसने ज्यादा मेक अप लगाया था मैनें उसे ही अंगूठी पहना दी यह सोच के कि जब मिलने बुलाया था तब इतना मेक अप किया था तो आज तो ज्यादा ही किया होगा. मुझे क्या पता था वो शिल्पा की दोस्त है.’ इस सफाई के बाद सभी पुलिसवाले मुंह दबा कर हंसने लगे. कई घंटों बाद मामला शांत हुआ और शिल्पा और महेश की सगाई हुई.
ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें वायरल- इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने पैरों के तलवों पर बनवाया इस धर्म का टैटू, बुरी तरह भड़के लोग
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected