मैनपुरी : एसपी साहब, रोज़ रात को दरोगा ”राधारमण” मुझे गंदे-गंदे मैसेज भेजता है, मै क्या करू…..

Jun 02, 2017
मैनपुरी : एसपी साहब, रोज़ रात को दरोगा ”राधारमण” मुझे गंदे-गंदे मैसेज भेजता है, मै क्या करू…..

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक थाने पर तैनात दरोगा पर एक महिला ने 2 बजे रात को गंदे मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। महिला ने गुरूवार को एसपी ऑफिस पहुंच इस इश्क़ मिज़ाज़ दरोगा के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है।

मामला मैनपुरी के किशनी थाना का है इसी थाने पर तैनात दरोगा राधारमण पर महिला ने गंदे मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि कुछ रोज पहले वह थाने गयी थी शिकायत पत्र लेकर उस समय दरोगा राधारमण ने उससे शिकायत-पत्र पर अपना नंबर लिखने के लिए कहा था। महिला को उस समय ये बिलकुल भी अंदाजा नहीं था की ऐसा होने वाला है। उसने बताया कि कुछ दिन बीतने के बाद प्रेम- संदेश के साथ-साथ गंदे मैसेज भी आने लगे। जिससे महिला काफी परेशान हो गयी। अंत में महिला गुरूवार को एसपी ऑफिस पहुंच मोबाइल पर आये संदेश एसपी को दिखाते हुए दरोगा के खिलाफ शिकायत की।

ये भी पढ़ें :-  उर्दू में शपथ लेना मुस्लिम पार्षद को पड़ा भारी, BJP कार्यकर्ताओं ने मचाया हँगामा और की पीटाई

दरोगा पर महिला के गंभीर आरोपों को सुनते ही एसपी ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी दरोगा राधारमण को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दे दिए। आपको बतादे कि दरोगा राधारमण ये वही दरोगा है जो एक नाचने वाली लड़की पर वर्दी में पैसे उड़ाने की वजह से चर्चा में आये थे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>