महिला टूरिस्ट के स्कर्ट पर दिये बयान पर महेश शर्मा ने दी सफाई

Aug 29, 2016
महिला टूरिस्ट के स्कर्ट पर दिये बयान पर महेश शर्मा ने दी सफाई

लखनऊ। विदेशी पर दिये अपने विवादित बयान को लेकर हर तरफ आलोचना झेल रहे केंद्रीय पर्यटन मंत्री ने अपनी सफाई दी है। महेश शर्मा ने कहा कि लोगों की पोशाक पर फैसला लेने का हमारा कोई मकसद नहीं है।महेश शर्मा ने कहा कि मेरे कहने का अर्थ था कि भारत देश है और जब महिलायें यहां आये तो यहां के ड्रेस कोड का खयाल रखें।

उन्होंने कहा कि लोगों के कपड़े, धर्म और रिवाज पर हम कोई भी फैसला नहीं ले सकते हैं। पर्यटन मंत्री ने कहा कि जब पर्यटक एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे तो उन्हें एक मैन्युअल दिया जाएगा जिसमें क्या करें और क्या नहीं करें यह लिखा होगा। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद महिलाओं की सुरक्षा को पुख्ता करना है।

ये भी पढ़ें :-  गूगल ने डूडल बना कन्नड़ सुपरस्टार राजकुमार को किया याद

आपको बता दें कि इससे पहले महेश शर्मा ने अपने बयान में कहा था कि महिला पर्यटकों को यह खयाल रखना चाहिए जब वह घूमने आये तो रात में नहीं निकलें और स्कर्ट पहनकर ना जाए। उन्होंने कहा कि जब महिला पर्यटक ऑटों में जाये तो उसके नंबर की फोटों ले और उसे अपनी साथी को भेंजे।

शर्मा ने कहा ऐसा करने से ऑटो चालक को इस बात की जानकारी होगी कि उसके ऑटो का नंबर महिला के पास है और अगर वह उसके कैमरे को तोड़ने की कोशिश करेगा तो भी यह नंबर कहीं और भी पहुंच चुका होगा। ऐसे में महिला की मित्र उसकी मदद के लिए संकट के समय आये आ सकेगी।

ये भी पढ़ें :-  केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशी की खबर, पीएम मोदी ने उनके लिए..
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>