महाराष्ट्र, डॉक्टर के घर से मिले पांच महिलाओं के कंकाल

Aug 16, 2016

सतारा: महाराष्ट्र के एक डाक्टर का खतरनाक सच सामने आया है, जिसने लोगों को निठारी कांड की याद दिला दी। इस डॉक्टर ने बड़ी ही चालाकी से पांच महिलाओं और एक पुरुष की हत्या की वारदात को अंजाम दिया। शनिवार को गिरफ्तार किए गए संतोष पोल नाम के इस आरोपी डॉक्टर ने पुलिस पूछताछ में हत्या का जुर्म कबूल किया है।

महाराष्ट्र पूर्व प्राथमिक शिक्षिका सेविका संघ (एमपीपीएसएसएस) की अध्यक्ष 49 वर्षीय मंगल जेढ़े नानी बनने वाली थी और इसलिए वह अपनी बेटी के पास जाने के लिए वाई से पुणे के लिए निकली थीं, लेकिन वह पुणे पहुंच ही नहीं पाई। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि पुणे जाने से पहले पीड़िता ने पोल से मुलाकात की थी और मंगल जेढ़े ने उसकी आपराधिक करतूतों का खुलासा करने की भी धमकी दी थी।

इससे गुस्साएं डॉक्टर नेे अपनी सहायिका नर्स ज्योति मांद्रे के साथ मिलकर वाई बसअड्डे से मंगल जेढ़े का अपहरण कर लिया और उसे वाई से 13 किलोमीटर दूर अपने फार्महाउस ले गया, जहां उसने पीड़िता को हानिकारक दवाईयां खिलाकर मार डाला और उसका शव वहीं फार्महाउस में ही दफन कर खुद भूमिगत हो गए। लापता मंगल जेढ़े की तलाश करते हुए पुलिस को जब इस आरोपी डॉक्टर तक पहुंची, तो उसकी सारी पोल खुल गई। पुलिस ने मुंबई के दादर से 13 अगस्त को पोल को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उसे एक सप्ताह की पुलिस हिरासत में भेजा गया, जबकि मांद्रे को चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>