महाराष्ट्र: BJP मंत्री का विवादित बयान, कहा- ‘शराब को महिलाओं का नाम दो, खूब बिकेगी’

Nov 06, 2017
महाराष्ट्र: BJP मंत्री का विवादित बयान, कहा- ‘शराब को महिलाओं का नाम दो, खूब बिकेगी’

महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार के जल संसाधन और सिचाई मंत्री गिरीश दत्तात्रेय महाजन ने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, “अगर शराब की मांग बढ़ानी है, तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखा जाना चाहिए।” यह विवादित सलाह उन्होंने एक चीनी के कारखाने में आयोजित कार्यक्रम में दी।

बता दें कि शनिवार को वह नंदुरबार जिले में एक चीनी की फैक्ट्री में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि, “अगर आप अपनी शराब का नाम महाराजा रखेंगे, तो उसे कौन खरीदेगा। अगर आप महारानी का इस्तेमाल करेंगे, फिर देखिए। शराब के नाम आमतौर पर बॉबी और जूली होते हैं। यही तरीका होता है, इनकी मार्केटिंग का।”

मंत्री के इस बयान के सामने आते ही इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिस में वो मराठी में कहते दिख रहे हैं कि, “अगर आप अल्कोहल या किसी और चीज की मांग बढ़ाना चाहते हैं, तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखिए और फिर देखिए कि कैसे वह बढ़ती है।”

महाजन के इस विवादित बयान पर महाराष्ट्र के एकमात्र शराबबंदी लागू करने वाले जिले चंद्रपुर में शराबबंदी आंदोलन की कार्यकर्ता ऐडवोकेट पारोमिता गोस्वामी ने चंद्रपुर पुलिस थाने में मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महाजन भाजपा के नेता हैं और उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले में जामनेर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को लेकर उनकी आलोचना हो रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>