महाराष्ट्र में ऑटो को जलाया , लगे राज ठाकरे ज़िंदाबाद

Mar 12, 2016

महाराष्ट्र में मुंबई के अंधेरी के चार बंगला इलाके में गुरुवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने कुछ ऑटो रिक्शा रोककर उसमें आग लगा दी.

चश्मदीदों के मुताबिक उन्होंने गले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का पट्टा पहन रखा था. वे लोग मराठी में एमएनएस और राज ठाकरे जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. हालांकि उन्होंने चालक को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया.

गौरतलब है कि हाल ही में मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अपील की थी यदि कोई भी नए परमिट का गैर-मराठी ऑटो दिखाई पड़ता है तो उसे आग लगा दो. यह घटना राज ठाकरे की उस अपील के एक दिन बाद सामने आई है.

उन्होंने यह भी कहा था कि ऑटो को आग के हवाले करने से पहले उसमें से सवारी को सुरक्षित उतार लिया जाए. खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जोन-9 और अंधेरी एवं आसपास की पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक सभी आरोपी वहां से निकल चुके थे. ऐसा ही वाकया उरण चेक नाका पर भी सामने आया है.

इस बीच कांदिवली पुलिस ने एमएलए योगेश सागर का एमएनएस सदस्यों द्वारा पुतला जलाए जाने के मामले में 7-8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मुंबई पुलिस ने सभी पुलिस स्टेशनों को सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है. शुक्रवार को कुछ परिवहन कार्यालयों पर भी हमला या उपद्रव किए जाने की संभावना है.

अंबोली पुलिस ने ऑटो रिक्शा को आग लगाए जाने के मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह हरकत किसी मनसे कार्यकर्ता की थी. इस मामले में जांच की जा रही है.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>