मैडम से एकतरफा दिल लगा बैठा छात्र, मना करने पर घटना को दिया अंजाम

Jun 29, 2016

प्रिंसिपल से एकतरफा इश्क कर बैठे छात्र को इसका हर्जाना भुगतना पड़ा। मैडम ने उसे टयूशन से बाहर निकाल दिया। गुस्से में उसने खौफनाक कदम उठाया

मामला, पटियाला का है। यहां त्रिपड़ी थाने के अधीन पड़ते आनंद नगर-बी इलाके की रहने वाली रेखा रानी (45) को उसी के पास ट्यूशन पढ़ने वाले बच्चे के बड़े भाई ने सिर-पीठ पर चाकू के चार वार करके बुरी तरह घायल कर दिया था। रेखा आनंद नगर इलाके के संत इंदर दास पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल भी हैं।

आरोपी जश्नप्रीत सिंह भी पहले रेखा के पास ट्यूशन पढ़ता था। अब वह अपने छोटे भाई को ट्यूशन के लिए रेखा के घर लाने व ले जाने का काम करता था। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी जश्नप्रीत सिंह को काबू करके उसके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया।

ये भी पढ़ें :-  गरीब सवर्णो को भी आरक्षण मिलना चाहिए : मायावती

जांच अधिकारी के अनुसार, आरोपी 18 साल का जशनप्रीत है, जो प्रिंसिपल रेखा के मोहल्ले में ही रहता है। स्कूल में उनका स्टूडेंट रह चुका है। वो कुछ समय से रेखा पर डोरे डाल रहा था। उसकी बदनीयत देखकर रेखा ने कई बार उसे फटकार लगाई थी और उसे टयूशन से बाहर निकाल दिया था।

अपना मकसद फेल होने पर उसने बदले की नीयत से सोमवार सुबह इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं घटना के बारे में पता चलते ही आरोपी के घरवाले भी फरार हो गए हैं। थाना त्रिपड़ी टाउन के एएसआई जतिंदर कुमार ने बताया कि जख्मी प्रिंसिपल रेखा के बयान दर्ज कर लिए हैं।

ये भी पढ़ें :-  उप्र : चेकिंग अभियान में अब तक 109.79 करोड़ रुपये जब्त

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected