लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रोफेसर ने छात्रा से की दुष्कर्म की कोशिश

Oct 07, 2016
लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रोफेसर ने छात्रा से की दुष्कर्म की कोशिश
लखनऊ विश्वविद्यालय में एक प्राध्यापक ने छात्रा की आबरू लूटने की कोशिश की। इस पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ जांच शुरू हो गई है। लखनऊ विश्वविद्यालय के फ्रेंच विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर पर उनकी छात्रा की ओर से यौन शोषण का आरोप लगाने पर हडकंप मचा है।
गुरुजी ने कमरे में आना का डाला दबाव
छात्रा के मुताबिक विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर ने दूसरी छात्रा से उसे चैंबर मे बुलवाया। फिर बोले कि तुम तो रोज आती नहीं हो। छात्रा ने कहा कि सर अटेंडेंस देख लीजिए, मैं रोज आती हूं। इस पर कुटिल मुस्कान से प्रोफेसर बोले मैं तो अपने कमरे की बात कर रहा हूं। तुम मुझसे कभी मिलती नहीं हो, बाकी लडकियां मिलतियां हैं। इस बीच असिस्टेंट प्रोफेसर ने नजदीक पहुंचकर छात्रा को दबोच लिया। छात्रा ने शोर मचाया तो प्रोफेसर कमरे से फरार हो गया। पीड़ित छात्रा पीजी डिप्लोमा इन फ्रेंच की है।
 जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई
कुलपति प्रो. एसबी निम्से ने इस गंभीर मामले में महिला उत्पीड़न से ल प्रमुख डॉ. अलका श्रीवास्तव, प्राक्टर प्रो. निशी पांडेय और डॉ. विनीता कोचर की कमेटी को जांच सौंपी है। शनिवार को रिपोर्ट आने के बाद आरोपी प्राध्यापक पर कार्रवाई होगी। छात्रा ने शिकायत में कहा है कि प्राध्यापक एक साल से उसे परेशान कर रहा था।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  पुलिस कॉम्पलेक्स में मिली लड़की की लाश, मां ने सिपाही पर लगाया मर्डर का आरोप
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected