लखनऊ: मंच टूटने से शीला दीक्षित घायल, रोड शो रोका

Jul 18, 2016

लखनऊ- कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर व मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित का सूबे की राजधानी लखनऊ में भव्य स्वागत किया गया। वहीं रोड शो के दौरान ट्रक पर बने मंच के टूट जाने से शीला दीक्षित घायल हो गयी हैं। यह हादसा रोड शो के दौरान चारबाग के पास मंच गिरने से हुआ है।

दरअसल रोड शो के दौरान मंच टूटने से शीला दीक्षित गिर पड़ीं। मंच से गिरने से शीला दीक्षित को मामूली चोट आई हैं। इसके तुरंत बाद उन्हें गाड़ी में बिठाकर ले जाया गया। इस हादसे में अन्य नेताओं को भी थोड़ी बहुत चोटें आईं। शीला दीक्षित को अस्पताल ले जाया गया है। इसी के साथ यहां पर कांग्रेस के रोड शो को रोक दिया गया।

हालांकि शीला दीक्षित को हल्की चोटें लगी है, फौरन मौके पर उनका उपचार किया गया, अब शीला दीक्षित बिल्कुल ठीक हैं और रोड शो के काफिले में चल रही हैं। वहीं एयरपोर्ट से लेकर पार्टी दफ्तर तक बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करने के लिए उमड़ पड़े।

कांग्रेस के ग्रैंड शो के लिए यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर, मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित, यूपी कांग्रेस इंचार्ज गुलाम नबी आजाद आज राजधानी लखनऊ पहुंचे हैं। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अमौसी एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्‍वागत किया। एयरपोर्ट से लेकर प्रदेश कांग्रेस मुख्‍यालय तक सड़कों के कि‍नारे होर्डि‍ंग्‍स और बैनर से पाट दिए गए हैं।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  पंजाब का पानी हरियाणा के लिए नहीं : आप
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected