लखनऊ: मसाज पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारा तो इस हालत में मिले युवक-युवतियां

Nov 11, 2017
लखनऊ: मसाज पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारा तो इस हालत में मिले युवक-युवतियां

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने कल रात में छापा मारकर सात युवतियों तथा दो संचालकों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि लखनऊ में मसाज पार्लर के नाम पर अनैतिक धंधा चरम पर है। जहाँ शहर के पॉश इलाके गोमतीनगर में तीन महीने में मसाज पार्लर के नाम पर तीसरा सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। जहाँ पुलिस ने सात युवतियों तथा दो संचालकों को गिरफ्तार कर लिया है। इन पकड़ी गई महिलाओं की उम्र 20 से 22 साल के बीच है। लेकिन इस मामले से जुड़े कुछ बड़े नाम भी सामने आने की संभावना है। क्योंकि इस दौरान पुलिस को ग्राहकों के नंबर वाली डायरी भी मिली है।

गोमतीनगर के सीओ दीपक कुमार सिंह के अनुसार विनयखंड स्थित एमवीडी प्लाजा में आयुर्वेदिक स्पा ऐंड मसाज पार्लर में कथित सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना मिली थी। इमारत की घेराबंदी कर छापेमारी की गई। जहां अंदर छोटे-छोटे केबिन में युवक-युवितयां आपत्तिजनक हालत में मिले थे। पुलिस को सामने देख वहां भगदड़ मच गई और कई युवक वहां से भाग निकले। लेकिन छापेमारी टीम में शामिल महिला पुलिस कर्मियों ने सात युवतियों को पकड़ लिया। ‘पकड़े गए लोगों में दो युवतियां हिमाचल प्रदेश की है। जबकि दो अरुणाचल प्रदेश, दो फैजाबाद और एक जानकीपुरम की है।’ पुलिस के अनुसार ‘कमलेश यादव ही मसाज पार्लर का संचालक है। इसके अलावा गिरोह से जुड़े अन्य लोगों का पता लगाया जा रहा है।’

शुक्ला ने बताया कि कथित स्पा सेंटर के भीतर से कुछ डायरियां मिली हैं, जिसमें मोबाइल नंबर लिखे हैं. इन नंबरों से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस कारोबार में कौन-कौन लोग जुड़े हैं। पुलिस के अनुसार यह लड़कियां पढऩे लिखने वाली हैं। यह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए अपने घरों से आकर राजधानी के पॉश कॉलोनियों में रह रही थी। इनके महंगे शौक थे। इसी शौक को पूरे करने के लिए यह देह व्यापार का धंधा कर रही थीं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>