लखनऊ: शादी से इनकार करने पर Amity University में पिस्टल लेकर घुसा सरफिरा

Jun 30, 2016

लखनऊ के एमिटी कॉलेज में एक साइको पिस्टल लेकर जबरन घुस गया।
इतना ही नहीं हद तो तब हुई जब उसने कॉलेज की ही एक लड़की पर शादी के लिए दबाव बनाया। गनीमत थी कि लड़की ने अवेयरनेस दिखाते हुए खुद को बचा लिया था, जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने उसे प्यार में पागल आरोपी को दबोच लिया और किसी बड़ी घटना के होने से पहले ही हालात पर काबू पा लिया गया। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि अगर इस जगह पर कोई आतंकी होता तो हालात क्या होते इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

आपको बता दें कि बीते ही मंगलवार को राजधानी लखनऊ के एक स्कूल में पेशावर की तर्ज पर आतंकी हमले की ख़ुफ़िया अलर्ट मिलने से हड़कंप मचा था। जिसके बाद प्रशासन और पुलिस ने स्कूलों और कॉलेजों की सुरक्षा चाक चौबंद करने का दावा किया था। हालांकि इस हादसे के बाद इसकी पोल एक स्टूडेंट ने ही खोल दी है, जब एक सनकी लखनऊ के एमिटी कॉलेज में पिस्टल के साथ जा घुसा।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक- जबरदस्ती साथ सुलाता था, वो कहती रही दर्द हो रहा है लेकिन.. फिर

बताया जा रहा है कि लड़की द्वारा शादी करने से मना करने पर एक सरफिरा उसे मारने के लिए एमिटी कॉलेज में पिस्टल लेकर घुस गया। युवक को पिस्टल के साथ देखकर छात्रा घभरा गई और उसने शोर मचा दिया। जिसके बाद कॉलेज के कर्मियों ने सरफिरे को पकड़ लिया। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बाद में पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी और आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  शाह का यूपी में 90 सीटें जीतने का दावा षड्यंत्र : मायावती
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected