बड़े भाई ने किया प्यार, छोटे भाई ने चुकाई कीमत

Sep 22, 2016
बड़े भाई ने किया प्यार, छोटे भाई ने चुकाई कीमत

पुनपुन में बड़े भाई के प्यार करने की सजा छोटे भाई को अपनी जान की कीमत देकर चुकानी पड़ी. आर्यन की प्रेमिका के घरवालों ने अंदर ही अंदर इस प्रेम कहानी से इतने गुस्से में थे कि छोटे भाई विकास की निर्मम हत्या कर दी.

लव स्टोरी की शुरुआत होती है पुनपुन के व्यवसायी राजकुमार गुप्ता के घर से गुप्ता के बड़े बेटे आर्यन पड़ोस में रहने वाले मुखिया नवलेश की बेटी से प्यार करने लगा, दोनों के बीच प्यार इतना गहरा हो गया कि उन्होंने साथ जीने-मरने तक की कसम खा ली. साल भर दोनों घर से भाग गए. मामला पुलिस तक गया. मुखिया नवलेश ने अपने रसूख के दम पर आर्यन के खिलाफ अपनी बेटी के अपहरण का केस दर्ज करा दिया. पुलिस इस मामले की जांच मं जुट गई. तलाश शुरू कर दी गई.
लड़की के नाबालिग होने के कारण आर्यन को जेल भेज दिया गया. आर्यन के जेल जाने के बाद मुखिया नवलेश ने अपनी बेटी की ही हत्या कर दी. मुखिया अपनी बेटी के प्यार करने के कारण इतने गुस्से में था कि उसका पारा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा था. आए दिन मुखिया नवलेश और उसके परिवार वालों द्वारा आर्यन के परिवार को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी.

21 सितंबर की सुबह मुखिया और उसके बेटे ने मिलकर आर्यन के छोटे भाई विकास की हत्या कर दी. इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब विकास सुबह घर से कोचिंग जाने के लिए निकला था. विकास की हत्या के बाद से आर्यन का पूरा परिवार दहशत में है

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>