केरल में प्यार, ऑस्ट्रेलिया में मर्डर यह है बेवफा पत्नी के धाेखे की कहानी

Aug 30, 2016
केरल में प्यार, ऑस्ट्रेलिया में मर्डर यह है बेवफा पत्नी के धाेखे की कहानी

ऑस्‍ट्रेलिया में गत वर्ष केरल के एक शख्‍स की मौत के मामले में पुलिस ने खुलाया किया है। पुलिस के मुताबिक, मृतक सैम अब्राहम(34) पत्‍नी सोफिया व बेटे के साथ ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में रहता था। पति की मौत के बाद सोफिया शव के साथ केरल आई और अंतिम संस्‍कार करने के बाद वापिस ऑस्‍ट्रेलिया लौट गई। उसने बताया था कि सैम की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई थी, जबकि पुलिस ने खुलासा किया है कि सैम को सायनाइड दिया गया। इस मामले में सोफिया और उसके दोस्‍त अरुण कमलसनन को गिरफ्तार किया गया है।

ऑस्‍ट्रेलियन मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, हमले की जांच के दौरान पुलिस को हत्‍या का शक हुआ, जिसके बाद तीन महीने तक जासूसाें ने सोफिया और कमलसनन के फोन कॉल्‍स रिकार्ड किए। दोनों को 13 फरवरी तक कस्‍टडी में भेजा गया है। बता दें कि सैम और सोफिया बचपन के दोस्‍ते थे और दाेनाें की लव मैरिज हुई थी।  2008 में सैम और सोफिया ने शादी कर ली। सैम के पिता शुरुआत में इस शादी के खिलाफ थे लेकिन सोफिया ने जब खुद को मारने की धमकी दी तो वे राजी हो गए।

ये भी पढ़ें :-  हाफिज सईद के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय कार्रवाई की अपील

सोफिया सैम से पहले ही ऑस्‍ट्रेलिया चली गई थी, जबकि सैम 2013 में ऑस्‍ट्रेलिया गया। वहीं कमलसनन 2008 से मेलबर्न में रह रहा था। वह शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है। सैम पर पिछले साल जुलाई में कार के अंदर नकाब पहने शख्स ने चाकू से वार किए थे। सच सामने अाने पर सैम के पिता का कहना है कि हम पोते की कस्‍टडी चाहते हैं लेकिन हमारे पास ऑस्‍ट्रेलिया में कानूनी लड़ाई लड़ने के सूत्र नहीं है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected