लव बाइट हो सकती है आपके लिए खतरनाक

Sep 05, 2016
लव बाइट हो सकती है आपके लिए खतरनाक

आजकल हर किसी की प्यार को लेकर अलग-अलग राय है। किसी के लिए प्यार ही जिंदगी है तो कई लोग प्यार में विश्वास नहीं रखते। कई लोग प्यार में कुछ एेसी गलतियां कर लेते है जिसके लिए बाद में पछताना पड़ता है। इसके अलावा इन गलतियों से आपकी जान भी खतरे में पड़ सकती है। अब आप सोच रहे होगें कि हम कौन सी गलती की बात कर रहे है। आइए जानें इस गलती के बारे में।

2016_9image_13_42_144633525lovebite3-ll

आजकल के कपल्स अपने प्यार को सबके सामने जाहिर करने में कभी भी कतराते नहीं है। प्यार को साबित करते करते कब प्यार लव बाइट में बदल जाए किसी को पता नहीं चलता लेकिन क्या आप जानते है कि लव बाइट आपके लिए खतरनाक हो सकती है। जीहां, हम आपको बताते है कि कैसे लव बाइट आपके लिए खतरनाक हो सकती है। लव बाइट देते समय भले ही कपल्स को बहुत अच्छा लगता है लेकिन इससे ब्लड क्लॉट भी हो जाता है जोकि खून के साथ दिमाग में भी पहुंच जाता है। इसलिए यह काफी खतरनाक हो सकता है।

2016_9image_13_40_055630314lovebite3-ll

इससे रिलेटेड एक खबर भी सामने आई है कि मेकिसको के एक 17 साल की जुलियों की लव बाइट के कारण मौत हो गई। उसकी मौत भी ब्लड क्लॉट के कारण हुई। इसके पहले भी न्यूजीलैंड में रहने वाली एक महिला को लव बाइट की वजह से लकवा मार गया लेकिन महिला ठीक हो गई।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>