अकाली नेताओं के अहंकार की वजह से लुटिया डूबी: नवजोत सिंह सिद्धू

Mar 11, 2017
अकाली नेताओं के अहंकार की वजह से लुटिया डूबी: नवजोत सिंह सिद्धू

क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस की पंजाब विधानसभा चुनावों में जीत पार्टी का ‘पुनरुत्थान’ है। उन्होंने शिरोमणि अकाली दल की हार के लिए इसके नेतृत्व के ‘अहंकार और राज्य की निधि को व्यक्तिगत संपत्ति में बदलने’ को जिम्मेदार ठहराया। सिद्धू ने कहा, “यह कांग्रेस का पुनरुत्थान है, यह सिर्फ अभी शुरुआत है। यहां से कांग्रेस पुनर्जीवित होगी, पंजाब से ऊर्जा लेगी और पूरे देश में फैलेगी।”

सिद्धू बीते साल भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। सिद्धू ने कहा, ” यदि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और अकाली हारे हैं तो पंजाब में राजनीति को व्यापार बनाने की वजह से हारे हैं। उन्होंने पंजाब की निधि को अपनी व्यक्तिगत संपत्ति मान लिया था। वे अहंकार से भर गए थे, लेकिन वे आज खत्म हो गए।”

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ने कहा, “अकाली दल-भाजपा गठबंधन ने पंजाब के खजाने को लूटा है और यह पंजाब के गर्व को फिर से स्थापित करने और खजाने को बहाल करने की लड़ाई है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए सिद्धू ने कहा, “केजरीवाल की मंशा गलत थी। यह उनके लिए बड़ी हार है। सच्चाई की कभी हार नहीं होती।”

सिद्धू ने चुनावों में जीत का श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिया।

सिद्धू ने कहा, “यह मेरा कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से वादा है कि हम राज्य के पुनरुत्थान के लिए बहुत परिश्रम करेंगे और दूसरो के लिए इसे उदाहरण बनाएंगे।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>