गर्मियों में भी दिखें फैशनेबल

Apr 06, 2017
गर्मियों में भी दिखें फैशनेबल

गर्मी के कारण लोगों का बुरा हाल हो जाता है। ऑफिस और कॉलेज में काम करने वाले लोगों को अपनी लुक और कपड़ों को लेकर बहुत परेशानियां होती हैं। वे समझ ही नहीं पाते हैं कि वह इस चिलचिलाती गर्मी में वे कैसे कपड़े पहने।
हल्के रंग के कपड़े – गर्मियों के मौसम में हमें हल्के रंग के कपड़े पहने चाहिए। क्योंकि हल्के रंग के कपड़े सूरज की गर्मी को कम सोखते हैं और हमें कम गर्मी लगती है। तो इसलिए हमें हल्का पीला, हल्का नीला, लाइट पिंक और वाइट कलर के कपड़े पहने चाहिए। जिससे हमारी लुक तो नयी लगेगी और गर्मी से बचाव भी होगा।
इस मौसम में लड़कियां भी लूस कपड़े पहनना पसंद करती हैं। इन कपड़ों में वह खुद को कंफर्टेबल महसूस करती हैं। तो इसलिए कॉलेज जाने वाली लड़कियों को सफेद टॉप के साथ ब्लू जींस पहनी चाहिए।ऐसा करने से उनकी लुक काफी कुल लगेगी।इसके अलावा कॉटन के कुर्ते यह मैक्सी ड्रेस भी ट्राई कर सकते हैं।
अपने आप को धूप से बचाने के लिए आप हैट का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपके टॉप का कलर प्लेन है तो आप प्रिंटेड स्टाफ यूज कर सकते हैं।यह उसके साथ काफी अच्छा लगेगा। इसके अलावा आप मैचिंग हैट भी पहन सकते हैं। ऐसा करने से आप का लुक काफी स्टाइलिश लगेगी।
जो लड़कियां शॉर्ट्स पहने की आदि होती हैं, इस मौसम में अपने मनपसंद कपड़े पहन सकती हैं, क्योंकि शॉट्स में वह गर्मी से बच सकती हैं और इससे उनकी लुक भी काफी अट्ट्रक्टिव लगती है। इसे पहनकर मैं गर्मी से बच सकती हैं। उसमें वह काफी कंफर्टेबल भी महसूस करती है।
प्लेन के साथ प्रिंट- प्लेन के साथ प्रिंट कंबीनेशन बहुत ही अच्छा कंबीनेशन है। यदि आप प्लेन जींस पहन रही हैं तो उसके साथ प्रिंटेड टॉप पहने। आज कल बाजार में प्रिंटिंग जीन्स आ चुकी हैं। यदि आप टॉप पहन रही हैं तो उसके साथ प्रिंटेड जीन्स पहन। ऐसा करने से आपको काफी अलग लगेगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>