‘बागी 2’ में टाइगर के साथ श्रद्धा नहीं बल्कि दिशा आएंगी नजर..

Jun 09, 2017
‘बागी 2’ में टाइगर के साथ श्रद्धा नहीं बल्कि दिशा आएंगी नजर..

फिल्म निमार्ता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी आगामी फिल्म ‘बागी 2’ में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर दिशा पटानी को लेने की घोषणा की है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ‘बागी’ ने न केवल अपने बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक दर्शकों का मनोरंजन किया था बल्कि भारी व्यावसायिक सफलता हासिल की थी।

साजिद नाडियाडवाला एक नई जोड़ी को इस फिल्म में लेने के लिए उत्सुक थे और अब दिशा को मुख्य अभिनेत्री के रूप में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं।

इस तरह की खबरें हैं कि 2016 में आई फिल्म ‘बागी’ के दूसरे भाग के लिए अभिनेता टाइगर श्रॉफ जुलाई के महीने में हांगकांग के लिए रवाना होंगे। अभिनेता विशेष मार्शल आर्ट निर्देशक टोनी चिंग के मार्गदर्शन में स्टंट की तैयारी करेंगे।

ये भी पढ़ें :-  तो फाइनली शादी के पवित्र बंधन में बंधे अनुष्का-विराट, वीडियो के जरिये देखिए कैसी थी इनकी शादी

रिपोटरें के मुताबिक फिल्म में कुछ खास स्टंट की जरूरत है और निर्देशक अहमद खान का मानना है कि उन्हें मूल फिल्म में अपने स्टंट से हटकर कुछ अलग करना होगा। अभिनेता वुशु की विभिन्न शैली बाक मेईए चॉ ली फट और विंग चुन का प्रशिक्षण करेंगे और वहां एक महीने तक का समय बिताएंगे।

साजिद नाडियाडवाला ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा है, “जब हमने दोनों का साथ मे लुक परीक्षण किया, तो हम उनकी केमिस्ट्री से काफी प्रभावित थे और दिशा भी इस भूमिका के लिए सही चुनाव हैं। मैं अपने कलाकारों से बहुत खुश हूं और इस परियोजना को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड में सेक्सुअल हैरसमेंट पर ऋचा चड्ढा बोलीं- 'सुरक्षा सुनिश्चित हो तो अभी ले सकती हूं ऐसा करने वाले का नाम'
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>