घर से दूर रहने वाले ज़रूर पढ़े ये खबर

Feb 07, 2017
घर से दूर रहने वाले ज़रूर पढ़े ये खबर

अपनी फैमिली और फ्रेंड से कनेक्टर रहे अपना एक रुटीन बना ले की बार बार घर बात करना ही है। कभी भी घर पर बात करने के लिए सोचे नहीं ।ज्यादा टाइम होने पर आप अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और घर को मिस करने लगते हैं ।अपने पूरे विक्की बातें घर पर बताएं और घर की पूरी खबर ले।

सोशल मीडिया से ब्रेक ले
सोशल मीडिया एक बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म है। सबसे टच में रहने के लिए पर कभी कभी यही आपकी होम सिकनेस की वजह बन सकता है। जब आप दूसरों को देखते हैं कि वह एंजॉय कर रहे हैं और आप नहीं तो आप हमसे इतने फिल करने लगते हैं।

दूसरे लोग जो same फील कर रहे हैं।
उनके साथ टाइम गुजारते ऐसे लोगों को ढूंढिए जो सेम सिचुएशन में हूं ।उनके साथ आप अच्छा फील करेंगे और आपका टेंशन रिलीज होगा। आप अपने दिल की बात बताना चाहते हैं और आपके न्यू दोस्त आपकी बात को समझ सकते हैं क्योंकि वह भी ऐसा ही फील कर रहे हैं।

अपनी पसंद का ख्याल और खाना खाए
देखें की नई जगह क्या नया है शायद आपको यहां का खाना पसंद आया है या फिर कोई स्पेशल डिस ।जो आपके अच्छे लगे ।जब आपको कुछ अच्छा ना लगे तो अपनी पसंद का फूड खाएं और आपका मूड फ्रेश हो जाएगा सभी जगह हर तरह का खाना  मिलने लगा है।

आप अपने आप की पहचान को ना खोए
आप पर नई जगह आए हैं और घर से दूर है आपके ऊपर बहुत प्रेसर है  कि आप नहीं जगह के नए कल्चर में घुल मिल जाएं और अलग ना लगे ।उन्हीं की तरह ड्रेस पहनी, वैसा खाएं और वैसा ही काम करने से आपको बहुत हार्ड  मिलती है। जस्ट होने में यह कोई बुरी बात नहीं है क्योंकि इससे आप इस नए कल्चर की पाठ लगोगे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>