जियो को जबरदस्त टक्कर देने के लिए BSNL का धमाका, 249 में सबकुछ फ्री

Sep 06, 2016
जियो को जबरदस्त टक्कर देने के लिए BSNL का धमाका, 249 में सबकुछ फ्री

भोपाल। रिलायंस ग्रुप के जियो डाटा प्लान ने चार दिन पहले दुनिया का सबसे सस्ता इंटरनेट प्लान घोषित कर टेलीकॉम सेक्टर में सनसनी फैला दी थी। जियो को जवाब देने के लिए अब सरकारी दूरसंचार सेवा कंपनी बीएसएनएल ने ताल ठोकी है। बीएसएनएल ने एक ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान का ऐलान किया है, जिसे वो दुनिया का सबसे सस्ता प्लान बता रही है। आइए जानते हैं इस प्लान की खासियत…

क्या है इस प्लान में?
बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक डॉ. गणेश चंद्र पांडे के मुताबिक निजी कंपनियों की प्रतिस्पर्धा को तोड़ते हुए 249 रुपए माह में हाई स्पीड अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड के साथ मुफ्त कॉलिंग देने की घोषणा की है।
इस प्लान में बीएसएनएल लैंडलाइन ब्रॉडबैंड पर दो जीबी के डाटा तक दो एमवीपीएस की स्पीड और इसके बाद एक एमवीपीसी की स्पीड दी जा रही है।
इस प्लान में नाइट फ्री कॉलिंग (रात 9 बजे से सुबह 7 बजे) तक प्रत्येक रविवार को पूरे दिन किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड एसटीडी/लोकल कॉल मुफ्त किए जा सकते हैं।
इस प्लान में मात्र 75 पैसे प्रति जीबी का खर्च आएगा। मात्र 49 रुपए प्रति माह के खर्च पर लैंडलाइन कनेक्शन मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें :-  देश का विदेशी पूंजी भंडार 36 करोड़ डॉलर घटा

फ्री वाईफाई हॉट स्पॉट
बीएसएनएल फ्री वाईफाई स्पॉट पर ज्यादा जोर दे रहा है। अधिकारियों ने बताया कि पूरे प्रदेश में लगभग 258 स्थानों को फ्री वाईफाई हॉट स्पॉट की सुविधा प्रदान करने की योजना है, जिसमें से 60 स्थानों पर सुविधा शुरू हुई है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected